केरल : टॉप युवा नेता की गिरफ्तारी पर आईयूएमएल ने हंगामा किया

Kerala: IUML creates ruckus over arrest of top youth leader
केरल : टॉप युवा नेता की गिरफ्तारी पर आईयूएमएल ने हंगामा किया
प्रार्थना केरल : टॉप युवा नेता की गिरफ्तारी पर आईयूएमएल ने हंगामा किया
हाईलाइट
  • नामज पढ़ने के बाद प्रार्थना

डिजिटल डेस्क, तिरुवनंतपुरम। केरल में पुलिस ने इंडियन यूनियन मुस्लिम लीग (आईयूएमएल) पार्टी के टॉप युवा नेता को गिरफ्तार किया है। जिसके बाद सोमवार को पार्टी ने युवा नेता की गिरफ्तारी के तरीके पर नाराजगी जताई है। आईयूएमएल के फायरब्रांड यूथ विंग के नेता पीके फिरोज को पुलिस ने उस समय गिरफ्तार किया, जब वह नामज पढ़ने के बाद प्रार्थना कक्ष के बहार निकल रहे थे।

रिपोर्ट के अनुसार, पिछले हफ्ते आईयूएमएल की युवा शाखा ने पिनाराई विजयन सरकार की विभिन्न गलत नीतियों के खिलाफ राज्य सचिवालय में विरोध प्रदर्शन किया था। इस दौरान हुई अनियंत्रित घटनाओं में फरोज कथित रूप शामिल था।

प्रदर्शन वाले दिन पुलिस और प्रदर्शनकारियों के बीच झड़प हुई और दोनों ने पथराव किया। प्रदर्शन खत्म होने के बाद पुलिस ने 100 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया था और पुलिस द्वारा अब तक 28 प्रदर्शनकारियों को गिरफ्तार किया जा चुका है।

आईयूएमएल विधायक पीके कुन्हालीकुट्टी ने कहा, विरोध से निपटने का यह तरीका नहीं है। पुलिस के इस्तेमाल से कोई हमें नीचे नहीं गिरा सकता। हम फिरोज और अन्य की गिरफ्तारी की कड़ी निंदा करते हैं। रिपोर्ट के अनुसार, फिलहाल पुलिस फिरोज से पूछताछ कर रही है। उसे अदालत में पेश किया जाएगा और 28 अन्य लोगों की तरह रिमांड पर लिया जाएगा।

मलप्पुरम जिले के तनूर निर्वाचन क्षेत्र से 2021 का विधानसभा चुनाव लड़ने वाले फिरोज राज्य के खेल मंत्री वी अब्दुर्रहमान से महज 985 मतों से हार गए थे।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   23 Jan 2023 12:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story