गुजरात के व्यापारी का अपहरणकर्ता गिरफ्तार

Kidnapper of Gujarat businessman arrested
गुजरात के व्यापारी का अपहरणकर्ता गिरफ्तार
गुजरात के व्यापारी का अपहरणकर्ता गिरफ्तार

डिजिटल डेस्क, नागपुर। गुजरात स्थित गांधीधाम से व्यापारी के अपहरण का आरोपी मनोज नंदकिशोर व्यास (34) नागपुर की बेलतरोड़ी  पुलिस के हाथ लगा है। वह राजस्थान के रामगढ़ का निवासी है। नागपुर होते हुए कार (एच.आर.02 एई 5028) से वह बंगलुरु भागने की फिराक में था। मंगलवार दोपहर करीब 3 बजे रिंग रोड पर पांजरा टोल नाका के पास से उसे गिरफ्तार किया गया है।  उसके कब्जे से फिरौती की रकम, कार, बैंक पासबुक और चार मोबाइल सहित कुल 30 लाख 82 हजार 350 रुपए का माल जब्त किया गया है।


पुलिस ने बिछाया जाल
पुलिस को कार नंबर पहले ही मिल गया था। इसलिए पांजरा टोला नाका के पास बेलतरोड़ी पुलिस ने जाल बिछाया। यहां सादे लिबास में पुलिसकर्मी तैनात किए गए थे। दोपहर करीब 3 बजे उसी नंबर की कार देखते ही पुलिस सक्रिय हो गई थी। कार को पुलिसकर्मियों ने घेर लिया। उसमें मनोज अकेला था। पुलिस ने पूछताछ शुरू की तो उसने जवाब देने में आनाकानी की। तलाशी के दौरान पुलिस को उसके पास चार मोबाइल मिले हैं।

गुजरात पुलिस को दी सूचना
इस बीच गुजरात पुलिस को मनोज के गिरफ्तार होने की सूचना दे दी गई है। उसको कब्जे में लेने के लिए गुजरात पुलिस का दल नागपुर के लिए रवाना हो गया था। जोन क्र.चार के उपायुक्त डॉ. अक्षय शिंदे, सहायक उपायुक्त नलावडे के मार्गदर्शन में वरिष्ठ निरीक्षक विजय पी.आकोत, उपनिरीक्षक विकास मनपिया, तेजराम देवले, गोपाल देशमुख, राकेश रुद्रकार, मनोज शाहू, बजरंग जूनघरे और प्रशांत सोनुलकर ने कार्रवाई की है।
 

Created On :   3 Feb 2021 7:38 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story