ऑटो खड़ा करने की बात पर सीने में चाकू घोंपा, मौके पर मौत

गोहलपुर थाना क्षेत्र स्थित रद्दी चौकी के पास हुई वारदात ऑटो खड़ा करने की बात पर सीने में चाकू घोंपा, मौके पर मौत


डिजिटल डेस्क जबलपुर। गोहलपुर थाना क्षेत्र स्थित रद्दी चौकी के पास एक फर्नीचर शोरूम के सामने ऑटो खड़ा करने की बात को लेकर दो ऑटो चालकों में विवाद हो गया। विवाद के तूल पकडऩे पर एक ऑटो के चालक सगे भाइयों ने मिलकर दूसरे ऑटो चालक के सीने में चाकू से हमला कर दिया। हमलेे में गंभीर रूप से घायल की अस्पताल पहुँचने से पहले की मौत हो गई। घटना के दौरान लोगों की भीड़ जमा हो गई। वहीं सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुँची और हत्या का मामला दर्ज कर घेराबंदी करते हुए आरोपी सोनू को हिरासत में लिया।
इस संबंध में टीआई अरविंद चौबे ने बताया कि हनुमानताल 16 क्वार्टर निवासी शेर खान उर्फ शेरू उम्र 32 वर्ष ऑटो चलाता है। वह रद्दी चौकी स्थित खण्डेलवाल फर्नीचर के सामने ऑटो खड़ा करता था। रविवार की शाम 5 बजे के करीब वह ऑटो लेकर पहुँचा तो वहाँ पर ऑटो चलाने वाले सगे भाई सोनू व मोनू का ऑटो खड़ा था। दोनों का शेर खान से ऑटो खड़ा करने की बात को लेकर विवाद हुआ। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार विवाद बढऩे पर सोनू व मोनू ने चाकू निकाला और शेर खान पर हमला कर दिया। शेर खान सीने में चाकू लगने पर घायल होकर वहीं गिर पड़ा। घटना की सूचना लगने पर पुलिस ने मौके पर पहुँचकर जाँच करते हुए आरोपी भाइयों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है।
तमाशबीनों का मजमा लगा
रद्दी चौकी मुख्य मार्ग पर शाम के वक्त हुए झगड़े के दौरान तमाशबीनों का मजमा लग गया लेकिन किसी ने बीच-बचाव नहीं किया और चाकूबाजी में ऑटो चालक की जान चली गई। उधर सूचना मिलने पर पुलिस तत्काल मौके पर पहुँची और पूछताछ करते हुए घेराबंदी कर एक आरोपी लकडग़ंज निवासी सोनू को पकड़ लिया, वहीं उसके भाई मोनू की तलाश की जा रही है।
परिजनों के बयान दर्ज
उधर घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुँचे मृतक शेर खान के भाई मो. तौफीक व अन्य के बयान दर्ज कर पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज किया है। इस दौरान मृतक के भाई तौफीक ने आरोप लगाया कि झगड़े के दौरान फर्नीचर संचालक व दुकान के अन्य कर्मचारियों द्वारा बीच-बचाव कर झगड़ा बढऩे से रोकने का प्रयास किया गया होता तो शेरू की जान बच सकती थी। वहीं परिजनों का आरोप था कि दुकान संचालक व अन्य कर्मियों ने घटना की जानकारी भी परिजनों को नहीं दी।

Created On :   17 Oct 2021 5:38 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story