कोविड19 : नोएडा में तीसरी मौत, पत्नी भी कोरोना संक्रमित

Kovid 19: Third death in Noida, wife also infected Corona
कोविड19 : नोएडा में तीसरी मौत, पत्नी भी कोरोना संक्रमित
कोविड19 : नोएडा में तीसरी मौत, पत्नी भी कोरोना संक्रमित

डिजिटल डेस्क, गौतमबुद्धनगर, 12 मई (आईएएनएस)। उत्तर प्रदेश के गौतमबुद्धनगर में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या जहां 224 हो गई है और 135 मरीज स्वस्थ हो कर अपने घर जा चुके हैं। वहीं शारदा अस्पताल में सोमवार देर रात एक 60 वर्षीय व्यक्ति की मौत हो गई जिसके बाद जिले में मरने वालों की संख्या 3 हो गई है। शारदा अस्पताल में जिस बुजुर्ग की मौत हुई है उसकी पत्नी भी कोरोना वायरस से संक्रमित है।

नोडल अधिकारी डॉ. अभिषेक त्रिपाठी ने बताया, 1 मई को मृतक व्यक्ति को बुखार की शिकायत हुई थी जिसके बाद 4 मई को उनकी जिम्स में जांच कराई गई। इसके बाद ग्रेटर नोएडा के गलगोटिया में उन्हें भर्ती कराया गया था। 8 मई को उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उन्हें जिम्स में भर्ती कराया गया और सोमवार देर रात इलाज के दौरन उनकी मृत्यु हो गई।

उन्होंने बताया, जिस शख्स की मृत्यु हुई है उनकी पत्नी पहले से ही मधुमेह की शिकार है। फिलहाल उनके शव को अंतिम संस्कार के लिए सेक्टर 94 अंतिम निवास भेजा जा रहा हैं। कोरोना संक्रमित जिस तीसरे शख्स की मौत हुई है वो नोएडा सेक्टर-19 का रहने वाला है वहीं मृतक की उम्र 60 वर्ष है। शारदा अस्पताल में मृतक की पत्नी भी भर्ती है जिनकी उम्र 59 वर्ष है जिनका कोरोना वायरस का इलाज चल रहा है।

 

Created On :   12 May 2020 10:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story