केटीआर ने कहा हुजूराबाद उपचुनाव में भाजपा, कांग्रेस की मिलीभगत

KTR said the complicity of BJP, Congress in Huzurabad by-election
केटीआर ने कहा हुजूराबाद उपचुनाव में भाजपा, कांग्रेस की मिलीभगत
तेलंगाना केटीआर ने कहा हुजूराबाद उपचुनाव में भाजपा, कांग्रेस की मिलीभगत

डिजिटल डेस्क, हैदराबाद। तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) के कार्यकारी अध्यक्ष के.टी. रामा राव ने मंगलवार को आरोप लगाया कि हुजूराबाद विधानसभा क्षेत्र में आगामी उपचुनाव में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) और कांग्रेस की मिलीभगत है। उन्होंने दावा किया कि कांग्रेस पार्टी ने एक डमी उम्मीदवार को मैदान में उतारा, जो गैर-स्थानीय है। यह केवल भाजपा को फायदा पहुंचाने के लिए है। मीडिया से बात करते हुए, राव ने कहा कि दोनों दलों ने हुजूराबाद में हाथ मिलाया था जैसे उन्होंने 2019 के चुनावों के दौरान निजामाबाद और करीमनगर लोकसभा क्षेत्रों में किया था।

इन दोनों निर्वाचन क्षेत्रों में भाजपा और कांग्रेस की मिलीभगत से टीआरएस की हार हुई थी। उन्होंने कहा कि दोनों लोकसभा सीटों पर भाजपा ने जीत हासिल की। केटीआर ने विश्वास जताया कि कांग्रेस और भाजपा की साजिश के बावजूद, टीआरएस 30 अक्टूबर को होने वाले हुजूराबाद उपचुनाव में जीत हासिल करेगी। उन्होंने प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष ए. रेवंत रेड्डी को हुजूराबाद में अपनी पार्टी के उम्मीदवार की जमानत बचाने की चुनौती दी। उन्होंने आश्चर्य जताया कि कांग्रेस नेता उपचुनाव में प्रचार क्यों नहीं कर रहे हैं।

केटीआर ने यह भी घोषणा की कि वह उपचुनाव के लिए प्रचार नहीं करेंगे और कहा कि उन्होंने दुब्बाका और नागार्जुन सागर उपचुनाव में प्रचार नहीं किया था। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव के विधानसभा क्षेत्र के दौरे को अभी अंतिम रूप नहीं दिया गया है। केटीआर ने दोहराया कि हुजूराबाद उपचुनाव टीआरएस के लिए मामूली चुनाव है। टीआरएस स्पष्ट रूप से हुजूराबाद सीट जीतेगी। उन्होंने कहा, हमने नागार्जुन सागर उपचुनाव में कांग्रेस के दिग्गज नेता जना रेड्डी जैसे वरिष्ठ नेता को हराया। क्या भाजपा के एटाला राजेंदर जन रेड्डी से बड़े नेता हैं।

राजेंद्र उपचुनाव भाजपा प्रत्याशी के तौर पर लड़ रहे हैं। भूमि हथियाने के आरोपों के बाद राज्य मंत्रिमंडल से हटाए जाने के बाद उन्होंने टीआरएस और हुजूराबाद विधानसभा सीट से इस्तीफा दे दिया। केटीआर ने कहा कि राजेंद्र लोगों को यह नहीं बता रहे कि उन्होंने इस्तीफा क्यों दिया। उन्होंने यह भी दावा किया कि राजेंद्र और भाजपा ने एक दूसरे को स्वीकार नहीं किया है।

 

(आईएएनएस)

Created On :   19 Oct 2021 10:31 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story