लॉरेंस बिश्नोई-काला जठेड़ी गिरोह का सदस्य रंगदारी मांगने के आरोप में गिरफ्तार

Lawrence Bishnoi-Kala Jathedi gang member arrested for demanding extortion
लॉरेंस बिश्नोई-काला जठेड़ी गिरोह का सदस्य रंगदारी मांगने के आरोप में गिरफ्तार
गुरुग्राम लॉरेंस बिश्नोई-काला जठेड़ी गिरोह का सदस्य रंगदारी मांगने के आरोप में गिरफ्तार
हाईलाइट
  • एसीपी ने कहा कि आरोपी के कब्जे से अपराध में इस्तेमाल किया गया फोन भी बरामद किया गया है

डिजिटल डेस्क, गुरुग्राम। लॉरेंस बिश्नोई-काला जठेड़ी गिरोह के एक सदस्य को गुरुग्राम के एक व्यवसायी से 5 करोड़ रुपये की रंगदारी मांगने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने अपराधी के पास से एक अवैध हथियार और जिंदा कारतूस भी बरामद किया है। आरोपी की पहचान उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर के रहने वाले आकाश के रूप में हुई है।

शिकायतकर्ता व्यवसायी ने पुलिस को बताया कि सोमवार दोपहर करीब 1.32 बजे। उसे एक व्यक्ति का व्हाट्सएप वॉयस कॉल, संदेश और वॉयस नोट मिला, जिसने खुद को लॉरेंस बिश्नोई-काला जठेड़ी गिरोह का सदस्य बताया और जबरन वसूली के रूप में 5 करोड़ रुपये की मांग की और राशि का भुगतान नहीं करने पर गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी दी। अपराध शाखा की टीम ने त्वरित कार्रवाई करते हुए मंगलवार को बसई चौक से अवैध हथियार सहित आरोपी को दबोच लिया।

एसीपी (अपराध) प्रीतपाल सांगवान ने कहा, आरोपी ने अपना अपराध कबूल कर लिया और खुलासा किया कि उसके सहयोगी ने शिकायतकर्ता को संपर्क विवरण और हथियार मुहैया कराया था और सोमवार को उसने पीड़ित को धमकी भरे कॉल और संदेश भेजे। एसीपी ने कहा कि आरोपी के कब्जे से अपराध में इस्तेमाल किया गया फोन भी बरामद किया गया है।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   15 Jun 2022 3:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story