टीडीपी नेता ने कहा, लोकेश की पद यात्रा युवाओं में विश्वास पैदा करेगी

Lokeshs pad yatra will instill confidence in the youth, said TDP leader
टीडीपी नेता ने कहा, लोकेश की पद यात्रा युवाओं में विश्वास पैदा करेगी
अमरावती टीडीपी नेता ने कहा, लोकेश की पद यात्रा युवाओं में विश्वास पैदा करेगी

डिजिटल डेस्क, अमरावती। पूर्व वित्त मंत्री यानामाला रामकृष्णुडू ने गुरुवार को विश्वास व्यक्त किया कि टीडीपी के राष्ट्रीय महासचिव नारा लोकेश की आगामी पद यात्रा युवा गालम निश्चित रूप से राज्य में युवाओं में विश्वास पैदा करेगी। यानामाला रामकृष्णुडू ने लोगों से पद यात्रा में सक्रिय रूप से भाग लेने का आह्वान करते हुए कहा कि 27 जनवरी से शुरू हो रही 4000 किलोमीटर लंबी पद यात्रा 400 दिनों तक चलेगी। टीडीपी के वरिष्ठ नेता को भरोसा है कि युवा गालम वाईएसआरसीपी के अत्याचारी शासन को समाप्त खत्म कर देगी और निश्चित रूप से राज्य में इतिहास रचेगा।

यानामाला ने कहा, मुझे यकीन है कि पद यात्रा टीडीपी को सत्ता में वापस लाने में एक प्रमुख भूमिका निभाएगी। उन्होंने कहा कि युवाओं के पास राज्य में रोजगार के कोई अवसर नहीं हैं और उनका भविष्य अंधकार में है। मुख्यमंत्री जगन मोहन रेड्डी ने विपक्ष में रहते हुए बेरोजगारों को नौकरी देने का वादा किया था लेकिन सत्ता में आने के वह सब भूल गए हैं।

यहां तक कि टीडीपी शासन के दौरान दिए गए 3,000 रुपये प्रति माह के बेरोजगारी भत्ते को भी वापस ले लिया गया है। उन्होंने कहा कि युवा गालम पद यात्रा निश्चित रूप से युवाओं में आत्मविश्वास वापस लाएगी। यनामाला ने कहा कि किसान भी नाखुश हैं क्योंकि उन्हें कृषि उत्पादों के लिए न्यूनतम समर्थन मूल्य (एमएसपी) नहीं मिल रहा है और राज्य में पिछले साढ़े तीन वर्षों में एक भी उद्योग स्थापित नहीं किया गया है।

उन्होंने कहा कि आंध्र प्रदेश के लोगों की लाइफलाइन, पोलावरम परियोजना को जानबूझकर नकारा गया है, जबकि राजधानी अमरावती का भविष्य अब एक बड़ा सवाल है। राज्य में विकास नहीं हुआ है, जबकि उत्तरी आंध्र अतिक्रमण का शिकार हो रहा है।

उन्होंने कहा कि कानून और व्यवस्था पूरी तरह से विफल हो गई है, जिसके कारण राज्य में महिलाओं की सुरक्षा नहीं है और जरूरी वस्तुओं की कीमतें आसमान छू रही हैं। यानामाला रामकृष्णुडू ने कहा कि लोकेश द्वारा अपने कार्यक्रम की घोषणा के तुरंत बाद पद यात्रा पर जनता से जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली है और उन्होंने सभी वर्गों से पद यात्रा में सक्रिय रूप से भाग लेने और शानदार सफलता हासिल करने का आह्वान किया है।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   19 Jan 2023 10:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story