पति और देवर के साथ मिलकर की थी प्रेमी की हत्या

Lover was murdered along with husband and brother-in-law
पति और देवर के साथ मिलकर की थी प्रेमी की हत्या
सभी आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार पति और देवर के साथ मिलकर की थी प्रेमी की हत्या


डिजिटल डेस्क जबलपुर। संजीवनी नगर थाना क्षेत्र में 6 अगस्त को बकरेचा तालाब के पास कुएँ से हाथ-पैर बँधी युवक की लाश की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है। इस अंधी हत्या का खुलासा करते हुए बताया गया कि मृतक बरगी मुकनवारा निवासी राजेश विश्वकर्मा की हत्या प्रेम प्रसंग के चलते हुई थी। उसकी हत्या शादीशुदा प्रेमिका, उसके पति और देवर ने मिलकर की थी। सभी आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।
इस संबंध में एक पत्रवार्ता में बताया गया कि जाँच के दौरान मृतक की पत्नी कविता के बयान दर्ज किए गये, जिसमें उसने बताया कि 3 अगस्त की रात उसने अपने पति को मोबाइल लगाया था तब पति ने अनिल सिगरहा से मिलने की बात कही थी। पुलिस ने पतासाजी कर घटनास्थल के पास लाल बिल्डिंग के ईडब्ल्यूएस क्वार्टर में रहने वाले अनिल सिगरहा और उसके मौसेरे भाई शंकर सिगरहा को अभिरक्षा में लेकर कड़ाई से पूछताछ की तो उसने अपनी पत्नी व मौसेरे भाई के साथ मिलकर हत्या करना कबूल किया। पत्रवार्ता में सीएसपी सुश्री प्रियंका शुक्ला, टीआई सुश्री शोभना मिश्रा, रितेश पांडे व टीम के सदस्य मौजूद थे।
-पत्नी से थे प्रेम संबंध
आरोपी अनिल सिगरहा ने बताया कि उसकी पत्नी से मृतक के प्रेम संबंध थे। इस बात को लेकर वह काफी परेशान था और उसने पत्नी के प्रेमी की हत्या की योजना बनाई। योजना के तहत आरोपी की पत्नी ने अपने प्रेमी को मिलने बुलाया और फिर उसकी गला दबाकर हत्या करने के बाद हाथ-पैर बाँधे और लाश को मोपेड से बाँधकर कुएँ में फेंक दिया था।
प्रेमिका ने शराब पिलाकर सुलाया
पूछताछ में आरोपी ने बताया कि 3 अगस्त की रात मृतक उसके घर पहुँचा तो पत्नी ने उसे जमकर शराब पिलाई और खाना खिलाया, जिसके बाद मृतक वहीं सो गया था। उसके बाद पत्नी ने फोन करके पति व देवर को बुलाया था। पति ने आते ही डंडे से प्रहार किया। उसके बाद पत्नी व मौसेरे भाई ने उसके हाथ-पैर पकड़े और पति ने गला दबाकर उसकी हत्या कर दी थी।

 

Created On :   9 Aug 2022 5:14 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story