शख्स ने की पत्नी के खिलाफ आपराधिक मामलों की जांच कराने की मांग

District Mineral Fund is not being used in Gadchiroli!
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!
पोरबंदर शख्स ने की पत्नी के खिलाफ आपराधिक मामलों की जांच कराने की मांग
हाईलाइट
  • शख्स ने की पत्नी के खिलाफ आपराधिक मामलों की जांच कराने की मांग

डिजिटल डेस्क, पोरबंदर । गुजरात के पोरबंदर में एक व्यक्ति ने जिला पुलिस अधीक्षक से अपनी पत्नी के खिलाफ आपराधिक मामलों की जांच कराने का अनुरोध किया है। जानकारी के मुताबिक, पोरबंदर के एक सब्जी विक्रेता विमल करिया को अपनी पत्नी रीता के आपराधिक इतिहास के बारे में पता चला है। उसका पहला पति 5,000 कार चोरी में शामिल है और वह साजिश, चोरी, हत्या, डकैती, शस्त्र अधिनियम के तहत मामले और जंगली जानवरों के शिकार जैसे गंभीर आपराधिक मामलों का सामना कर रहा है।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि विमल का बयान दर्ज कर लिया गया है और रीता का आपराधिक इतिहास असम व अन्य राज्यों से मांगा गया है। 2021 में एक ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर दुल्हन की तलाश के दौरान वह रीता के संपर्क में आया, जिसने अपना परिचय रीता दास के रूप में दिया। उसने तलाकशुदा होने का दावा किया था लेकिन तलाक के कागजात साझा नहीं किए, दावा किया कि यह उसका बाल विवाह था, इसलिए उसके पास कोई प्रमाण पत्र नहीं है। 2022 में विमल को पता चला कि उसका असली नाम रीता दास नहीं है। उसकी शादी अनिल चौहान नाम के एक शख्स से हुई थी, जो खुद भी कई आपराधिक मामलों का सामना कर रहा है, जिनमें ज्यादातर गैंगस्टर के मामले शामिल हैं।

 

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   16 Feb 2023 9:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story