दुकान में घुसे नकाबपोशों ने सराफा व्यापारी पर किया हमला

Masked men entered the shop, attacked the bullion merchant
दुकान में घुसे नकाबपोशों ने सराफा व्यापारी पर किया हमला
दुकान में घुसे नकाबपोशों ने सराफा व्यापारी पर किया हमला

डिजिटल डेस्क, नागपुर।  वाठोड़ा थाना क्षेत्र में दो नकाबपोश लुटेरों ने दुकान में घुसकर सर्राफा व्यापारी पर हमला बोल दिया। चाकू घोंप उसे घायल कर दिया। दुकान लूटने का भी प्रयास किया। जान की परवाह कdए बगैर व्यापारी ने शोर मचाया। इसके बाद लुटेरे भाग गए। घटना से परिसर में हड़कंप मचा रहा। इस बीच, प्रकरण दर्ज िकया गया है, लेकिन अभी तक आरोपियों का कोई सुराग नहीं लगा है। 

चाकू की नोंक पर लूट का प्रयास
भवानी नगर, शारदा चौक निवासी सर्राफा व्यापारी पारूल राममनोहर थार्सेकर (32) की खरबी स्थित साईंबाबा नगर में थार्सेकर ज्वेलर्स के नाम से सर्राफा की दुकान है। हमेशा की तरह मंगलवार की शाम साढ़े चार बजे पारूल दुकान में बैठा था। उसे दुकान में अकेला पाकर 20-25 वर्ष आयु के दो नकाबपोश दुकान में घुस आए। नकाबपोशों को पारूल ग्राहक समझा था। नकाबपोशों ने दुकान में घुसते ही चाकू की नोंक पर चल माल निकाल बोला। पारूल कुछ समझ पाता इसके पहले ही एक लुटेरे ने उस पर चाकू से हमला कर दिया। इस वार को पारूल ने हाथ पर झेल लिया। इससे उसका हाथ जख्मी हो गया। प्रतिकार करने और खुद की जान बचाने के इरादे से पारूल कुर्सी पर खड़ा हो गया और बाजू के व्यापारी वैभव को आवाज दी। इसके बाद लुटेरों ने एक और वार किया। उसके पेट और हाथ में चाकू घोंप दिया। 

एक बदमाश बाइक लेकर बाहर खड़ा था
शोर-शराबा होेने पर दोनों लुटेरे सतर्क हो गए। उनका साथी बाहर बाइक लेकर इंतजार कर रहा था। जब तक कोई पहुंचता तीनों वहां से फरार हो गए। इस वारदात से आजू-बाजू के लोगों की भीड़ इकट्ठी हो गई। इस बीच पुलिस नियंत्रण कक्ष को सूचना दी गई। मौके पर वाठोड़ा थाने की टीम पहुंची। हवलदार अनिल येनूरकर ने लुटेरों के खिलाफ प्रकरण दर्ज िकया है।
 

Created On :   26 Nov 2020 6:52 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story