डीजे पर डांस करने को लेकर हुए विवाद में हत्या, विवाह समारोह में दो गुट भिड़े,   4 घायल

Murder in dispute over dancing on DJ, two groups clash in marriage ceremony, four injured
डीजे पर डांस करने को लेकर हुए विवाद में हत्या, विवाह समारोह में दो गुट भिड़े,   4 घायल
डीजे पर डांस करने को लेकर हुए विवाद में हत्या, विवाह समारोह में दो गुट भिड़े,   4 घायल

डिजिटल डेस्क, नागपुर। शादी में हत्या की वारदात हुई। कई मेहमानाें के सामने एक व्यक्ति की घातक शस्त्रों से वार कर नृशंस हत्या  कर दी गई। इससे शादी में आए मेहमानों में अफरा-तफरी और दशहत का माहौल रहा। इस बीच घटना की जानकारी मिलते ही  कलमना थाने के अलावा अन्य अधिकारी भी सह दल बल मौके पर पहुंचे । इस बीच बीच कुछ संदिग्धों को हिरासत मेें लिया गया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार निखिल हरिदास लोखंडे (29 ) पंचशील बौध्द विहार के पास पांचपावली थाना क्षेत्र का निवासी था। सोमवार की रात निखिल अपनी पत्नी की सहेली की शादी में जुना कामठी रोड स्थित अमन लॉन गया हुआ था। रात करीब नौ बजे जब शादी समारोह जारी था,उस वक्त डीजे पर डांस करते वक्त निखिल, विक्की और कुछ अन्य युवकों के साथ विवाद हुआ। एक-दूसरे काे देख लेने की दी धमकी दी जाने लगी। कुछ लोगों ने मध्यस्थता कर मामले को उस वक्त तो शांत कर दिया,लेकिन रात करीब साढ़े 11 बजे विवाद का बदला लेने के उदेश्य से अचानक 7 से 8 लोग घातक शस्त्रों से लैस होकर शादी समारोह में घुस आए और निखिल और उसके मित्रों पर टूूट पड़े। इससे चार लोग घायल हो गए, घटना में निखिल की मौत हो गई है।

  घटना से शादी स्थल पर चीख पुकार,दहशत और अफरा-तफरी का माहौल बना रहा। इस बीच मामले की सूचना शहर पुलिस के नियंत्रण कक्ष को दी गई। सूचना मिलते ही उपायुक्त निलोत्पल,कलमना थाने के निरीक्षक विश्वनाथ चव्हान और क्राइम ब्रांच की टीम मौके पर पहुंची।  आवश्यक कार्रवाई कर शव को पोस्टमार्टम के लिए मेयो अस्पताल भेज दिया गया। इस बीच हत्या प्रकरण दर्ज कर कुछ हमलावरों को पुलिस ने दबोच लिया है,लेकिन उनकी शिनाख्त न हो पाने से  पुलिस ने हमलावरों के नामों का खुलासा करने से इनकार किया है। विवाद की असली जड़ डीजे पर डांस करना ही था या कुछ और इस दिशा में भी जांच पड़ताल की जा रही है।  

Created On :   21 Jan 2020 9:48 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story