नागपुर : लूटपाट मामले के 6 आरोपी गिरफ्तार

nagpur in 6 accused in robbery case arrested
नागपुर : लूटपाट मामले के 6 आरोपी गिरफ्तार
नागपुर : लूटपाट मामले के 6 आरोपी गिरफ्तार

डिजिटल डेस्क, नागपुर। यशोधरा नगर क्षेत्र में सूर्योदय स्मॉल फाइनेंस के कर्मचारी ऋषिकेश गणोरकर को लूटने वाले आरोपियों के गिरोह को पुलिस ने धरदबोचा। आरोपियों में एक नाबालिग भी शामिल है। गिरफ्तार आरोपियों के नाम आवेश पठान  बब्बू खान पठान (20)जगदंबा नगर कपिल नगर, तुषार उर्फ लाला सिद्धार्थ पाटील (20), चंदन उर्फ सोनू देवानंद संतापे (19) पावणे ले-आउट भीमवाड़ी यशोधरानगर, अंकित अशोक गोंडाने (20) विश्वभारती ले-आउट प्लाट नंबर 87 माजरी यशोधरानगर और श्याम विजय कहालकर (21) मनी नगर, मांडवा सैलानी नगर, नागपुर निवासी है। इन आरोपियों से पुलिस ने 3 मोबाइल फोन,  नगदी 33,160 रुपए, दो चाकू, एक लेदर पाॅकेट सहित करीब 45,260 रुपए का माल जब्त किया। आरोपियों को गुप्त सूचना के आधार पर गिरफ्तार कर रविवार को न्यायालय में पेश किया गया। न्यायालय ने उक्त पांच आरोपियों को 3 दिन की पुलिस रिमांड पर भेज दिया है। 

नाबालिग आरोपी को सूचना पत्र देकर उसे परिजनों के हवाले कर दिया गया है। इन आरोपियों ने कांजीहाउस चौक, यशोधरा नगर निवासी ऋषिकेश गणोरकर (24) को 6 नवंबर को दोपहर में ग्राहकों की जमा रकम करीब 78 हजार 723 रुपए नकदी लेकर जाते समय कामठी नाका नं.-2, साईं नगर की ओर जाने वाली सड़क पर लूटपाट किया था। घटना के बाद ऋषिकेश ने यशोधरानगर थाने में शिकायत की थी। आरोपियों ने कंपनी का टैब, फार्म व दस्तावेज, नकद 78,723 रुपए तथा पॉकेेट व नकद 400 रुपए सहित 99,123 रुपए का माल लूटा था। ऋषिकेश गणोरकर यशोधरानगर क्षेत्र में सूर्योदय स्मॉल फाइनेंस बैंक में कार्यरत हैं। वह ग्राहकों की जमा रकम करीब 78 हजार 723 रुपए लेकर रानी दुर्गावती चौक में स्थित फाइनेंस बैंक के ऑफिस में जमा करने दोपहिया वाहन (एम.एच.-29-बी.बी.-8506) से जा रहे थे। इस दौरान आरोपियों ने लूटपाट की घटना को अंजाम देकर वहां से फरार हो गए थे।

"क्या है तेरे पास" बोलकर रोका था वाहन
ऋषिकेश को आरोपियों के इस गिरोह ने क्या है तेरे पास बोलकर रोका और बैग छीनकर भाग गए थे। आरोपियों में तीन ने चाकू निकाला और धमकी देते हुए कहा कि "मारो इसको"। डर के कारण ऋषिकेश वाहन छोड़कर भागा लेकिन आरोपियों ने उसे चाकू से जख्मी कर बैग छीन लिया था। आरोपियों में से एक ने अपने साथी से कहा कि चंदन जल्दी निकलो यहां से यह नाम ऋषिकेश ने पुलिस को बताया था। आरोपी के नाम व गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस आरोपियों तक पहुंचने में कामयाब हो गई। यशोधरानगर पुलिस पकड़े गए आरोपियों का आपराधिक रिकार्ड खंगाल रही है। 
 

Created On :   9 Nov 2020 6:59 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story