नागपुर : विवाद में युवक पर तान दिया कट्टा, आरोपी गिरफ्तार

Nagpur: Katta attacked the young man in controversy, accused arrested
नागपुर : विवाद में युवक पर तान दिया कट्टा, आरोपी गिरफ्तार
नागपुर : विवाद में युवक पर तान दिया कट्टा, आरोपी गिरफ्तार

डिजिटल डेस्क, नागपुर। मानकापुर पुलिस ने  एक युवक को और उसके कब्जे से कट्टा सहित  एक जिंदा कारतूस जब्त किया। आरोपी ने मामूली विवाद में युवक पर कट्टा तान कर उसे मार देने की धमकी दी थी। आरोपी बलराम सिंह डांगी (45), क्रिष्णा निवास कोराडी निवासी है। 

सड़क पर कार धोने को लेकर हुआ विवाद
पुलिस के अनुसार गोधनी रोड स्थित माता नगर निवासी अजय अनिल शाहू (21) घर के सामने सड़क पर कार धो रहा था। उसी समय दोपहिया वाहन (एम.एच.-31-एफ.डी.-2299) पर घर जा रहे आरोपी बलराम सिंह ने अजय को कार सड़क पर खड़ी कर धोने की बात को लेकर फटकार लगाई। इससे दोनों में विवाद हो गया। 

गाड़ी की डिक्की से निकाला कट्टा
तैश में आकर बलरामसिंह ने अपने वाहन की डिक्की से कट्टा निकाला और अजय पर तान दिया तथा उसे जान से मारने की धमकी दी थी। अजय ने इसकी शिकायत मानकापुर थाने में की थी। जांच के दौरान गुरुवार को पुलिस ने बलराम सिंह को गिरफ्तार किया। उसके कब्जे से कट्टा जब्त किया। कट्टे पर अंग्रेजी में ‘के.एफ’ लिखा हुआ है। एक जिंदा कारतूस भी जब्त किया गया है। 

कट्टा खरीदने का मकसद जानने में जुटी पुलिस
बलरामसिंह ने कट्टा कहां से लाया और किस मकसद से खरीदा था, इसकी जांच-पड़ताल जारी है। वरिष्ठ निरीक्षक वैयजंती मांडवधरे के मार्गदर्शन में उप-निरीक्षक कैलास मगर, रवींद्र भुजाड़े, अंकुश राठोड़, अजय पाटील आदि ने कार्रवाई की। 

Created On :   16 April 2021 6:46 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story