नीतू कपूर जुग जग जियो के ट्रेलर लॉन्च पर भावुक हुईं

Neetu Kapoor gets emotional at the trailer launch of Jug Jag Jio
नीतू कपूर जुग जग जियो के ट्रेलर लॉन्च पर भावुक हुईं
अभिनेत्री नीतू कपूर जुग जग जियो के ट्रेलर लॉन्च पर भावुक हुईं

डिजिटल डेस्क, मुंबई। अभिनेत्री नीतू कपूर अपने पति, दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर के निधन के बाद फिल्मों में वापसी कर रही हैं। अभिनेत्री रविवार को अपनी फिल्म जुग जुग जियो के ट्रेलर लॉन्च के दौरान भावुक हो गईं। बातचीत सत्र के दौरान नीतू ने कहा, मैं वास्तव में करण की तुलना में अधिक आभारी नहीं हो सकती, जिन्होंने मुझे प्रेरित किया, मुझे फिल्म लेने के लिए प्रेरित किया और भले ही, फिल्मांकन के दौरान, हमने बहुत कुछ किया, आखिरकार हमने फिल्म को पूरा किया।

मुझे यकीन है कि चिंटूजी जहां भी हैं, फिल्म देख रहे हैं और हमारे लिए बहुत खुश महसूस कर रहे हैं, राज (मेहता) ने जो फिल्म बनाई है। काश वह यहां होते हालांकि। यह एक हिंदी फिल्म के साथ मेरी वापसी है और मैं एक ही समय में वास्तव में भावुक और उत्साहित हूं। फिल्म में अभिनेत्री अनिल कपूर की ऑन-स्क्रीन पत्नी और वरुण धवन की ऑन-स्क्रीन मां की भूमिका निभा रही हैं। निर्माताओं ने पिछले साल फिल्म की शूटिंग शुरू की, और अभिनेत्री ने कहा कि फिल्म को लेना उनके जीवन का सबसे अच्छा निर्णय क्यों था।

नीतू ने 30 अप्रैल, 2020 को ऋषि कपूर के निधन होने का जिक्र करते हुए कहा, मैं भावनात्मक रूप से बहुत कुछ कर रही थी, और कहीं न कहीं फिल्म ने मुझे सदमे से बाहर आने में मदद की। मैं करण और राज को धन्यवाद देती हूं, क्योंकि उनका समर्थन मेरे लिए फिर से कैमरे का सामना करने और फिर से अभिनय करने की कोशिश करने के लिए सबसे महत्वपूर्ण तत्व था।

यह मेरे लिए भावनात्मक रूप से कठिन समय था। अब ट्रेलर आउट हो गया है। मेरे बेटे रणबीर ने फिल्म नहीं देखी है, लेकिन मुझे यकीन है कि वह इसे पसंद करेगा। फिल्म जुग जुग जीयो का निर्माण धर्मा प्रोडक्शंस और वायकॉम 18 स्टूडियोज द्वारा किया गया है, जिसका निर्देशन राज मेहता ने किया है, जिसमें वरुण धवन, कियारा आडवाणी, मनीष पॉल, अनिल कपूर आदि शामिल हैं, जो 24 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   22 May 2022 4:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story