बस-बाइक की भिड़ंत चाचा के बाद भतीजे ने भी तोड़ा दम, आक्रोशित ग्रामीणों ने किया हंगामा

Nephew also died after the bus-bike collision, the angry villagers created a ruckus
बस-बाइक की भिड़ंत चाचा के बाद भतीजे ने भी तोड़ा दम, आक्रोशित ग्रामीणों ने किया हंगामा
पन्ना बस-बाइक की भिड़ंत चाचा के बाद भतीजे ने भी तोड़ा दम, आक्रोशित ग्रामीणों ने किया हंगामा

डिजिटल डेस्क, छिंदवाड़ा। हर्रई थाना क्षेत्र के ग्राम सुरलाखापा में बुधवार दोपहर को एक तेज रफ्तार बस ने बाइक सवार चाचा-भतीजे को रौंद दिया था। हादसे में गंभीर रुप से घायल चाचा-भतीजे को जिला अस्पताल लाया गया था। छिंदवाड़ा लाते वक्त रास्ते में चाचा की मौत हो गई। निजी अस्पताल में इलाज के दौरान भतीजे ने भी दम तोड़ दिया। दो लोगों की मौत से आक्रोशित ग्रामीणों ने गुरुवार को सुरलाखापा में विरोध प्रदर्शन कर चक्काजाम किया था। पुलिस और प्रशासन की समझाइश के बाद मामला शांत हुआ।

गौरतलब है कि सुरलाखापा निवासी ३० वर्षीय जयकुमार पिता हरीपलाल धुर्वे बुधवार दोपहर भतीजे १५ वर्षीय समीर पिता सुभाष धुर्वे के साथ बाइक से बस स्टैंड जा रहा था। इस दौरान एक तेज रफ्तार बस ने बाइक सवारों को रौंद दिया। हादसे में गंभीर रुप से घायल चाचा-भतीजे को अमरवाड़ा से प्राथमिक इलाज के बाद जिला अस्पताल रेफर किया गया था। छिंदवाड़ा लाते वक्त रास्ते में जयकुमार की मौत हो गई। निजी अस्पताल में इलाज के दौरान समीर ने भी दम तोड़ दिया। पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले को जांच में लिया है।

एक घंटे चला विरोध प्रदर्शन-
सुरलाखापा में अक्सर सडक़ हादसे होते है। बुधवार को बस और बाइक की टक्कर में चाचा-भतीजे की मौत से आक्रोशित ग्रामीणों ने स्पीड ब्रेकर लगाने और लापरवाह बस चालक पर कार्रवाई की मांग को लेकर चक्काजाम किया। ग्रामीणों ने लगभग एक घंटे तक चक्काजाम कर प्रदर्शन किया था। पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों की समझाइश के बाद मामला शांत हुआ।

Created On :   14 April 2023 8:26 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story