नोएडा अथॉरिटी का श्रीकांत त्यागी के परिवार समेत पूरी सोसाइटी को 48 घंटे का अल्टीमेटम, अतिक्रमण हटा लो वरना हम हटाएंगे

नोएडा अथॉरिटी का श्रीकांत त्यागी के परिवार समेत पूरी सोसाइटी को 48 घंटे का अल्टीमेटम, अतिक्रमण हटा लो वरना हम हटाएंगे
उत्तर प्रदेश नोएडा अथॉरिटी का श्रीकांत त्यागी के परिवार समेत पूरी सोसाइटी को 48 घंटे का अल्टीमेटम, अतिक्रमण हटा लो वरना हम हटाएंगे
हाईलाइट
  • अवैध निर्माण हटाने के लिए 48 घंटे का वक्त

डिजिटल डेस्क,  नोएडा। श्रीकांत त्यागी के घर के बाहर फिर लगने लगे उखाड़े गए पेड़। वीडियो बना कर सोसाइटी के लोग कर रहे हैं वायरल। आज दिन में हुई इस घटना के बाद मौके पर नोएडा अथॉरिटी के एसीईओ प्रवीण मिश्रा, एसडीएम प्रसून द्विवेदी और डीसीपी पहुंचे। प्रवीण मिश्रा ने श्रीकांत त्यागी के परिवार को और समस्त सोसायटी को भी अवैध निर्माण हटाने के लिए 48 घंटे का वक्त दिया है।

उन्होंने कहा है कि इस सोसाइटी में अथॉरिटी ने पहले भी श्रीकांत त्यागी समेत कई और लोगों को नोटिस भेजा था कि वह अपना अवैध निर्माण हटा ले नहीं तो उन पर कार्रवाई की जाएगी। लेकिन लोगों ने अपने अवैध निर्माण को नहीं हटाया। आज श्रीकांत त्यागी के यहां फिर से पौधे लगाने की घटना के बाद श्रीकांत त्यागी परिवार और सभी सोसाइटी वालों जिनको पहले ही नोटिस दिया गया है। उनको 48 घंटे का वक्त दिया जाता है। अगर उन्होंने अपने घर में किए गए अतिक्रमण और अवैध कंस्ट्रक्शन को नहीं हटाया तो फिर नोएडा अथॉरिटी 48 घंटे बाद उसे हटाने आएगी और जो भी नुकसान होगा लोग स्वयं उसके जिम्मेदार होंगे।

आज की घटना के बाद अब मामला एक बार फिर से गर्माने लगा है। एक तरफ श्रीकांत त्यागी के परिवार के लोग घर के सामने पेड़ पौधों को लगाने पर आए हुए हैं और दूसरी तरफ सोसायटी के लोग जिन को नोटिस भेजा गया था। यह देखना होगा कि वह अपना अवैध निर्माण हटाते हैं या नहीं और फिर नोएडा अथॉरिटी क्या कार्रवाई करती है।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   27 Sep 2022 4:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story