दो बाइकों की भिड़ंत में एक युवक की मौत, तीन गंभीर

One youth killed in collision between two bikes, three serious
दो बाइकों की भिड़ंत में एक युवक की मौत, तीन गंभीर
दो बाइकों की भिड़ंत में एक युवक की मौत, तीन गंभीर


डिजिटल डेस्क छिंदवाड़ा। अमरवाड़ा के बिनेकी में मंगलवार सुबह दो बाइकों की आमने-सामने से भिड़ंत में एक युवक की मौत हो गई। वहीं एक महिला समेत दो युवकों को गंभीर चोटें आई हैं। जिन्हें इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 
अस्पताल चौकी पुलिस ने बताया कि अमरवाड़ा के मड़कावाड़ा निवासी 35 वर्षीय सतीश पिता कमलाप्रसाद सनोडिया मंगलवार को पत्नी रानी और गांव के राहुल राजपूत (25) के साथ अमरवाड़ा से मड़कावाड़ा बाइक से लौट रहा था। इस दौरान बिनेकी के समीप सामने दूध लेकर आ रहे झिलमिली निवासी बाइक सवार 25 वर्षीय निरंजन पिता मेहलाल वर्मा ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में दोनों बाइक सवार चारों लोगों को गंभीर चोटें आई थी। जिन्हें इलाज के लिए अमरवाड़ा अस्पताल लाया गया। यहां प्राथमिक इलाज के बाद घायलों को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया था। 108 एम्बुलेंस से घायलों को जिला अस्पताल लाया गया। यहां चिकित्सकों ने सतीश सनोडिया को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले को जांच में लिया है। 
प्राथमिक इलाज के बाद नागपुर रेफर-
सड़क हादसे में घायल निरंजन वर्मा की भी हालत गंभीर बताई जा रही है। प्राथमिक इलाज के बाद चिकित्सकों ने निरंजन को नागपुर रेफर कर दिया है। वहीं राहुल का जिला अस्पताल मेें इलाज चल रहा है। मृतक सतीश की पत्नी को भी चोटें आई है। 
बाइक और साइकल की टक्कर, दो गंभीर
हर्रई के ग्राम बम्हनी मार्ग पर मंगलवार शाम एक तेज रफ्तार बाइक सवार ने साइकिल सवार दंपती को टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार युवक और महिला की हालत गंभीर बनी हुई है। पुलिस ने बताया कि आजनपुर से कोकनपिपरिया साइकल से घर जा रहे मुकेश कहार और उसकी पत्नी सावित्री को नरसिंहपुर की ओर से आ रहे बाइक सवार राजेश इरपाची ने टक्कर मार दी। हादसे में सावित्री कहार और राजेश इरपाची को गंभीर चोटें आई है।

Created On :   21 Jan 2020 5:57 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story