comScore

महाराष्ट्र-बिहार में झगड़ा न लगाए विपक्षः उद्धव ठाकरे

महाराष्ट्र-बिहार में झगड़ा न लगाए विपक्षः उद्धव ठाकरे

डिजिटल डेस्क, मुंबई।  फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले को लेकर राज्य में सत्ता पक्ष व विपक्ष के बीच राजनीति तेज हो गई है। मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने विपक्ष पर हमला बोलते हुए कहा है कि वे बिहार व महाराष्ट्र के बीच दूरी न बढ़ाए चाहे तो सुशांत सिंह मामले की जांच इंटरपोल से जांच करा लें। सुशांत सिंह राजपूत के आत्महत्या मामले में मुंबई पुलिस कीजांच पर सवाल उठाए जा रहे है। इस पर मुख्यमंत्री  उद्धव ठाकरे ने कहा कि मुंबई पुलिस की काबिलियत पर सवाल उठाए जाने का प्रयास किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि मुंबई पुलिस इस मामले की जांच करने में सक्षम है। ठाकरे ने विपक्ष के नेता देवेन्द्र फडणवीस पर निशाना साधा और कहा कि जिन्होंने पांच साल तक मुंबई पुलिस के साथ काम किया वे उनकी क्षमता पर उंगली उठा रहे हैं।विपक्ष चाहे तो इंटरपोल से या नमस्ते ट्रंप के अनुयाइयों से जांच करालें। 

बिहार पुलिस ने की रूमी जाफरी से पूछताछ
सुशांत मौत मामले की जांच के लिए मुंबई में डेरा डाली मुंबई पुलिस ने शनिवार को फिल्म निर्देशक रूमी जाफरी से पूछताछ की। बताया जाता है कि जाफरी ने रिया-सुशांत को लेकर फिल्म बनाने की तैयारी की थी। लॉकडाउन खत्म होने के बाद इस फिल्म का काम शुरु होने वाला था। इससे पहले बिहार पुलिस की टीम सुशंता की आखिरी रिलिज फिल्म‘दिल बेचारा’ के निर्देशक मुकेश छाबरा से भी पूछताछ की है। 

कूपर अस्पताल से खाली हाथ लौटी बिहार पुलिस
शनिवार को बिहार पुलिस की टीम कूपर हास्पिटल पहुंची जहां सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद पोस्टमार्टम किया गया था। पुलिस ने अस्पताल प्रशासन से सुशांत के पोस्टमार्टम रिपोर्ट की मांग की लेकिन अस्पताल से कोई जानकारी नहीं मिली। अस्पकाल से बिहार पुलिस को खाली हाथ लौटना पड़ा। इससे पहले बिहार पुलिस ने मुंबई पुलिस से भी इस केस से जुड़े कागजातों की मांग की थी लेकिन कागजात बिहार पुलिस को नहीं दिए गए।
 

कमेंट करें
IoROB