बैडमिंटन हॉल में  कर संकलन कार्यालय स्थानांतरित करने का विरोध, जड़ा ताला

Opposition to transfer tax collection office in Badminton Hall, lock set
बैडमिंटन हॉल में  कर संकलन कार्यालय स्थानांतरित करने का विरोध, जड़ा ताला
बैडमिंटन हॉल में  कर संकलन कार्यालय स्थानांतरित करने का विरोध, जड़ा ताला

डिजिटल डेस्क, नागपुर। मनपा प्रशासन ने हनुमान नगर जोन का कर संकलन कार्यालय चंदन नगर से हटाकर बैडमिंटन हॉल में स्थानांतरित किया है। नगरसेवकों ने इसका विरोध करते हुए कार्यालय को ताला ठोंक दिया। महापौर ने भी नाराजगी जताते हुए हॉल खाली करने के निर्देश दिए हैं। अन्यथा 2 जुलाई को नगरसेवकों के साथ अनशन करने की चेतावनी दी है।  पूर्व में यह कार्यालय चंदन नगर स्थित एक स्कूल में था। नगरसेवकों का कहना है कि, कार्यालय स्थानांतरण खिलाड़ियों के अधिकार पर अतिक्रमण है। नगरसेवक डॉ. रवींद्र भोयर, उषा पैलट, शीतल कामड़े नागरिकों के साथ बैडमिंटन हॉल पहुंचे और उन्होंने कार्यालय को ताला जड़ दिया। कार्यालय को जब ताला जड़ा गया तब सभी कर्मचारी अंदर थे। राष्ट्रीय नागपुर कार्पोेरेशन एम्प्लाइज एसो. ने कर्मचारियों को बंदी बनाने का निषेध किया। 

महापौर भी पहुंचे
खबर मिलने पर महापौर भी वहां पहुंचे। उपमहापौर, स्वास्थ्य समिति सभापति कुकरेजा उनके साथ थे। उन्होंने कहा कि, केंद्रीय मंत्री गडकरी खिलाड़ियों को खेल मैदान, आवश्यक साधन सामग्री, हॉल आदि उपलब्ध कराने का प्रयास कर रहे हैं। इसके लिए मनपा पदाधिकारी भी कटिबद्ध हैं। प्रशासकीय कार्य के लिए बैडमिंटन हॉल पर कब्जा जमाना ठीक नहीं है। 

सहायक आयुक्त को नोटिस
नागरिकों की शिकायत के बाद महापौर  वहां आने वाले हैं, इसके बावजूद जोन सहायक आयुक्त सुषमा मांडगे वहां नहीं रुकीं। महापौर ने इसे गंभीरता से लेकर उन्हें कारण बताओ नोटिस देने के निर्देश प्रशासन को दिए हैं।

Created On :   1 July 2020 8:42 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story