पटना पुलिस ने पॉश इलाके में शराब पार्टी में मारा छापा, एक गिरफ्तार

Patna Police raid liquor party in posh area, one arrested
पटना पुलिस ने पॉश इलाके में शराब पार्टी में मारा छापा, एक गिरफ्तार
बिहार पटना पुलिस ने पॉश इलाके में शराब पार्टी में मारा छापा, एक गिरफ्तार

डिजिटल डेस्क, पटना। पटना पुलिस ने राजीव नगर के पॉश इलाके में एक मैरिज हॉल में चल रही शराब पार्टी में छापा मारा जिसमें शामिल एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने सोमवार को बताया कि पांच अन्य मौके से भागने में सफल रहे। रविवार देर शाम पटना पुलिस ने छापेमारी की। राजीव नगर पुलिस स्टेशन के स्टेशन हाउस ऑफिसर (एसएचओ) सरोज कुमार ने कहा, हमें पता चला है कि मिथिला मैरिज हॉल में कुछ बदमाश गुंडागर्दी में शामिल थे।

जिसके बाद हमने बदमाशों को पकड़ने के लिए छापेमारी की। जब हम पहुंचे, तो एक कमरे में शराब और लिट्टी-चोखा पार्टी चल रही थी। हम एक व्यक्ति को गिरफ्तार करने में कामयाब रहे, जबकि अन्य मौके से भाग गए। एसएचओ ने बताया, आरोपी की पहचान प्रेम सागर के रूप में हुई है, जो नशे की हालत में पाया गया था। उसे एक श्वास विश्लेषक परीक्षण के बाद जेल भेज दिया गया है। हमने जगह से तीन भारतीय निर्मित विदेशी शराब की बोतलें और लिट्टी-चोखा भी बरामद किया है।

अन्य आरोपियों की पहचान राकेश कुमार सिंह, मृत्युंजय वर्मा, चंद्रशेखर कुमार, राकेश कुमार और रंजीत कुमार के रूप में हुई है। ये सभी राजीव नगर मोहल्ले के रहने वाले हैं और दुर्गा पूजा कमेटी के सदस्य हैं। पूछताछ में प्रेम सागर ने खुलासा किया कि दुर्गा पूजा की मूर्ति के गंगा नदी में विसर्जन के बाद मिथिला मैरिज हॉल में दुर्गा पूजा कमेटी के सदस्यों द्वारा शराब और लिट्टी-चोखा पार्टी का आयोजन किया गया था।

उन्होंने कहा, हमने उन पर शराब निषेध अधिनियम की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है। फरार लोगों को पकड़ने के लिए तलाश की जा रही है। इस बीच, एक आरोपी राकेश कुमार सिंह ने कहा कि वह मैरिज हॉल में मौजूद नहीं था। सिंह ने कहा, चूंकि इस साल कोविड-19 संक्रमण के कारण मेरे माता-पिता की मृत्यु हो गई, इसलिए मैंने दुर्गा पूजा समिति की गतिविधियों में भाग नहीं लिया। मैं विवाह हॉल में मौजूद नहीं था जब शराब और लिट्टी-चोखा पार्टी हुई थी।

 

(आईएएनएस)

Created On :   18 Oct 2021 7:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story