शराब पिलाकर चोरी कर ले गया 10 लाख की कार, धुले के व्यापारी ने दर्ज कराई FIR

Person steals traders car of Rs 10 lakh after drinking liquor with him
शराब पिलाकर चोरी कर ले गया 10 लाख की कार, धुले के व्यापारी ने दर्ज कराई FIR
शराब पिलाकर चोरी कर ले गया 10 लाख की कार, धुले के व्यापारी ने दर्ज कराई FIR

डिजिटल डेस्क, मुंबई। अजनबी पर भरोसा कर उसके साथ शराब पीना धुले के एक शख्स को मंहगा पड़ गया। आरोपी शराब पिलाने के बाद 10 लाख रुपए की कार चोरी कर ले गया। मामले में व्यापारी ने भिवंडी के कोनगांव पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है। धुले के सहजीवन नगर में रहने वाले ऑटो मोबाइल व्यापारी ज्ञानेश्वर पाटील (45) ने पुलिस को बताया कि वे अपनी गाड़ी महिंद्रा एक्सयूवी 500 लेकर 22 नवंबर को मुंबई के लिए निकले थे। कसारा बाईपास के पास वे साईकृपा नाम के एक होटल में आराम के लिए रुके थे तभी वहां मौजूद एक शख्स ने उनकी जान पहचान हो गई।

उस शख्स ने बताया कि वह भी मुंबई की ओर जा रहा है। पाटील ने उससे पूछा कि क्या वह गाड़ी चलाना जानता है। उस शख्स ने हामी भर दी। इसके बाद लगातार गाड़ी चलाकर थक चुके पाटील को लगा कि उन्हें राहत मिल जाएगी। इसलिए उन्होंने गाड़ी चलाने के लिए उस शख्स को दे दी। उस शख्स ने बताया कि उसका नाम मोहम्मद है। इसके बाद कार में सवार होकर दोनों रात 11 बजे के करीब ठाकुरपाडा के डायमंड लॉज में पहुंचे। यहां रूम बुक करने के बाद दोनों शराब पीने के लिए पास ही स्थित लैला बार में चले गए। शरीब पीने कर वापस आने के बाद दोनों रात डेढ़ बजे के करीब बुक कराए गए कमरे में पहुंचे। पाटील ने बताया कि सोने से पहले उन्होंने गाड़ी की चाबी, एटीएस कार्ड और तीन हजार रुपए टेबल पर रख दिए। इसके बाद दोनों सो गए।

सुबह सात बजे पाटील की नींद खुली तो मोहम्मद गायब था। टेबल पर रखी गाड़ी की चाबी, पैसे और एटीएम भी नहीं था। पाटील काउंटर पर पहुंचे तो उन्हें बताया गया कि मोहम्मद तो रात ढाई बजे ही निकल गया। उन्होंने पाया कि पार्किंग से उनकी कार भी गायब है। इसके बाद पाटील ने भिवंडी के कोनगांव पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज कराई। मामले की जांच हेड कांस्टेबल राजेश प्रभाकर कर रहे हैं।

Created On :   25 Nov 2018 7:15 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story