ऑनलाइन सेक्स रैकेट का पर्दाफाश, पुलिस से बचने सड़क किनारे दिखाई जाती थी युवतियां

Police raided on online sex racket in Ambazari area broker arrested
ऑनलाइन सेक्स रैकेट का पर्दाफाश, पुलिस से बचने सड़क किनारे दिखाई जाती थी युवतियां
ऑनलाइन सेक्स रैकेट का पर्दाफाश, पुलिस से बचने सड़क किनारे दिखाई जाती थी युवतियां

डिजिटल डेस्क, नागपुर। अंबाझरी क्षेत्र में ऑनलाइन सेक्स रैकेट पर पुलिस ने छापा मारा। इंटरनेट के माध्यम से चल रहे  ऑनलाइन एस्कॉर्ट सर्विस देने वाले इस गिरोह के दलाल को गिरफ्तार किया गया है।  आरोपी दलाल का नाम शंकर उर्फ सुधीर रामपद घोष पश्चिम बंगाल निवासी है। इस कार्रवाई में देह व्यापार की दलदल में फंसी गुजरात की 23 वर्षीय युवती को पुलिस ने हिरासत में लिया है।  पुलिस के डर से दलाल अब युवतियों को ग्राहकों से सड़क किनारे खड़े कर दिखा रहे हैं। बात तय होने पर उन्हें होटल में भेजा जाता है। शहर के रामदासपेठ, सेंट्रल एवेन्यू, सदर, सीताबर्डी, धंतोली और गांधीबाग के कई होटलों में इन युवतियों को दलाल भेजते हैं। इन होटलों में दलालों के लिए बकायदा कमरे बुक रहते हैं।

 
इंटरनेट से तय की जाती थी बातचीत

पुलिस के अनुसार  अंबाझरी क्षेत्र में ऑनलाइन चलाए जा रहे एक सेक्स रैकेट का पर्दाफाश पुलिस ने किया है। देह व्यवसाय के इस गिरोह काे आरोपी शंकर उर्फ सुधीर रामपद घोष बबुलागांव, हसकाली. जिला नंदिया-पश्‍चिम बंगाल निवासी चला रहा था। वह अलग-अलग राज्यों की युवतियों को नागपुर में देह व्यवसाय में लाकर ग्राहकों को पेश करता था। इसके बदले में वह बड़ी रकम ऐंठता था। पुलिस को इस गिरोह के बारे में गुप्त सूचना मिली थी कि फुटाला तालाब अमरावती रोड पर कुछ युवतियों को खड़ा कर उनसे बातचीत कर देह व्यवसाय कराया जा रहा है। इन युवतियों को कार से बाहर भी ग्राहक के साथ भेजा जाता है। इन युवतियों के बारे में जिन्हें पता है, वह युवतियों के पास रुकते हैं और उनसे बातचीत कर उन्हें अपने साथ ले जाते हैं।

बातचीत करने से पहले इंटरनेट के माध्यम से दलाल से बातचीत तय हो जाती है।  अपराध शाखा पुलिस विभाग ने एक नकली ग्राहक (पंटर) को युवती के पास भेजा। पंटर ने पहले ऑनलाइन बातचीत की। उसे बताया गया कि फुटाला तालाब अंबाझरी रोड पर उसे सड़क किनारे युवती खड़ी मिलेगी। पसंद आने पर उसे साथ ले जा सकते हैं। पंटर को इसके लिए बड़ी रकम खर्च कर सुधीर घोष से सौदेबाजी करनी पड़ी। पंटर को युवती पसंद आने पर उसे लॉज में जाने काे कहा गया। इस दरमियान ताक में बैठी पुलिस ने दलाल सुधीर घोष को दबोच लिया । मामले की शिकायत अंबाझरी थाने में दर्ज कराई गई है। 
 

Created On :   23 Oct 2018 7:43 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story