फिर एक सेक्स रैकेट पकड़ाया, पुलिस का लगातार छापा

Police raided the High profile sex racket  in a house in Nandanvan area of the city
फिर एक सेक्स रैकेट पकड़ाया, पुलिस का लगातार छापा
फिर एक सेक्स रैकेट पकड़ाया, पुलिस का लगातार छापा

डिजिटल डेस्क, नागपुर।  दूसरे दिन फिर पुलिस ने एक सेक्स रैकेट को पकड़कर एक युवती को मुक्त करवाया। इस बार नंदनवन क्षेत्र में एक मकान में चल रहे हाईप्रोफाइल देह व्यापार अड्डे पर पुलिस ने छापा मारा। अड्डे से एक युवती को पुलिस ने मुक्त कराया, लेकिन घटना के बारे में करीब 12 घंटे बाद खुलासा किए जाने से कई तरह की अटकलें लगाई जा रही हैं। देर रात तक अपराध शाखा पुलिस विभाग के सामाजिक सुरक्षा दस्ते के अधिकारी-कर्मचारी जानकारी देने से बचते रहेे। अड्डे से एक महिला दलाल को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

महिला कई महीनों से घर में चल रहा थी धंधा
जानकारी के अनुसार करीब दो माह से शहर में चल रहे देह व्यापार अड्डे के नेटवर्क को जड़ से खत्म करने में जुटी अपराध शाखा पुलिस ने गुरुवार को सुबह करीब 11 बजे कार्रवाई की, लेकिन रात 11 बजे के बाद भी जानकारी देने से बचती रही। आखिर पुलिस कार्रवाई क्यों छुपाने की कोशिश कर रही थी। इस बारे में चर्चा जोरों पर है। पुलिस सूत्रों के अनुसार सुशीला उर्फ शांता गेड़ाम, सरोदे नगर, नंदनवन निवासी कई महीनों से अपने घर में देह व्यापार चला रही थी। इसमें नाबालिग लड़कियां और युवतियां शामिल थीं। गुरुवार की सुबह सुशीला के पास पंटर (नकली ग्राहक) को भेजा गया।

बाहर करती थी पहरेदारी
सौदा तय होने पर पंटर के सामने बाहर से युवती को फोन कर बुलाया। जब महिला दलाल ने युवती को फोन किया तब वह स्कूटी लेकर पहुंची। वह बाहर स्कूटी खड़ी करने के बाद सीधे सुशीला के बेडरूम में चली गई। सुशीला ने बाहर से दरवाजा बंद कर पहरेदारी करने लगी। मौका पाकर पंटर ने पुलिस को सूचना दी। उसके बाद पुलिस ने सुशीला से नकद आैर पीड़ित युवती को कब्जे में लिया। पुलिस ने नंदनवन थाने में सुशीला के खिलाफ पीटा एक्ट के तहत मामला दर्ज कर गिरफ्तार किया।  गौरतलब हो कि दो दिन पहले भी पुलिस ने जरीपटका में एक सेक्स रैकेट का पर्दाफाश कर कोलकाता की एक लड़की को मुक्त कराया था। देह व्यापार अड्‌डों पर पुलिस की लगातार  कार्रवाई जारी है बावजूद इसके उपराजधानी में यह धंधा थमने का नाम नहीं ले रहा है।
 

Created On :   30 Nov 2018 5:11 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story