सेक्स रैकेट पर छापा, दो युवतियों को छुड़ाया आरोपी गिरफ्तार

Police raided the sex racket running in a flat in Jagat Nagar under Joratka Police Station
सेक्स रैकेट पर छापा, दो युवतियों को छुड़ाया आरोपी गिरफ्तार
सेक्स रैकेट पर छापा, दो युवतियों को छुड़ाया आरोपी गिरफ्तार

डिजिटल डेस्क, नागपुर। जरीपटका थानांतर्गत जागृत नगर में एक फ्लैट में चल रहे देह व्यापार अड्डे पर पुलिस ने छापा मारकर अड्डे से दो युवतियों को मुक्त कराया। पुलिस ने दाेनों युवतियों को हिरासत में लिया है। देह व्यापार अड्डा संचालक व दलाल निकिलेश केशव मुदलियार (30) मनीष सोसाइटी काटोल रोड निवासी को गिरफ्तार किया है।  कार्रवाई में पकड़ी गई दोनों युवतियों में से एक युवती मुंबई और एक युवती बंगलुरु से बुलाई गई थी। पता चला है कि आरोपी निकिलेश मुदलियार इसके पहले भी मानकापुर क्षेत्र में पकड़ा जा चुका है। उसके खिलाफ कार्रवाई की जा चुकी है।

देह व्यापार महिला और पुरुषों के लिए कमाई का आसान जरिया बन गया है। इस मामले में पुलिस की कार्रवाई के बाद आरोपी छूट जाते हैं, जिससे उनके दिल में खौफ कम है। वह बेखौफ होकर दोबारा यह धंधा शुरू कर देते हैं। सिर्फ जगह और युवतियां बदल जाती हैं। शहर में देह व्यापार अड्डों की बाढ़ से आ गई है। एक दिन पहले ही मंगलवार को जरीपटका क्षेत्र में एक मकान पर छापा मारकर पुलिस ने देह व्यवसाय कराने के आरोप में एक दंपति को गिरफ्तार किया गया था। अपराध शाखा पुलिस विभाग के उपायुक्त संभाजी कदम के मार्गदर्शन में यह कार्रवाई की गई। कदम ने कहा कि वह शहर में चल रहे देह व्यापार अड्डे के खिलाफ अभियान शुरू कर चुके हैं।

ग्यारहवीं कार्रवाई
शहर में देह व्यापार अड्डे पर छापा मारे जाने की यह 11वीं कार्रवाई है। पुलिस सूत्रों के अनुसार  अपराध शाखा पुलिस विभाग के उपायुक्त संभाजी कदम को गुप्त सूचना मिली कि जरीपटका क्षेत्र में एक अपार्टमेंट में देह व्यापार अड्डा चल रहा है। उन्होंने सामाजिक सुरक्षा दस्ते को छानबीन कर कार्रवाई करने का आदेश दिया।  दस्ते ने छानबीन कर कार्रवाई की। पुलिस को पता चल गया था कि जागृत नगर जरीपटका स्थित अपूर्वा अपार्टमेंट में फ्लैट नंबर 301 माला मेश्राम नामक महिला का है। इस फ्लैट को निकिलेश मुदलियार ने किराए पर ले रखा था। वह इस फ्लैट में देह व्यापार अड्डा शुरू कर दिया। वह मुंबई, बंगलुरु से युवतियों को बुलाकर उनसे देह व्यवसाय करा रहा था। 

 पुलिस ने एक पंटर (नकली ग्राहक) को उसके पास भेजा। पंटर  ने बातचीत की। सौदा तय होने पर पंटर को युवती के साथ कमरे में भेज दिया गया। इधर नीचे जाल फैलाकर बैठी पुलिस को पंटर ने मौका पाकर इशारा कर दिया। पुलिस ने दलाल निकिलेश को धरदबोचा। फ्लैट से दो युवतियों को भी पकड़ा गया। पूछताछ में पता चला कि वह नागपुर में बाकायदा हवाई यात्रा कर आई थी। नागपुर में वह निकिलेश से कब से जुडी हैं। इस बारे में पुलिस पूछताछ कर रही है। आरोपी निकिलेश मुदलियार के खिलाफ जरीपटका थाने में मामला दर्ज कर लिया गया है।   उक्त कार्रवाई सामाजिक सुरक्षा दस्ते के निरीक्षक विक्रम गौड, महिला सहायक पुलिस निरीक्षक संजीवनी थोरात, उपनिरीक्षक स्मिता सोनवणे, एएसआई राजू दामोदरकर, हवलदार शीतलाप्रसाद मिश्रा, संजय पांडे, कल्पना पांडे व अन्य पुलिस कर्मियों ने की। 
 

Created On :   4 Oct 2018 8:45 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story