जब आप भारतीय टीम के लिए खेल रहे होते हैं तो दबाव होना लाजमी : श्रेयस अय्यर

Pressure is inevitable when you are playing for the Indian team: Shreyas Iyer
जब आप भारतीय टीम के लिए खेल रहे होते हैं तो दबाव होना लाजमी : श्रेयस अय्यर
क्रिकेट जब आप भारतीय टीम के लिए खेल रहे होते हैं तो दबाव होना लाजमी : श्रेयस अय्यर
हाईलाइट
  • अय्यर ने पिछले साल एकदिवसीय मैचों में शानदार प्रदर्शन किया था

डिजिटल डेस्क, गुवाहाटी। भारत के मध्य क्रम के बल्लेबाज श्रेयस अय्यर को लगता है कि जब कोई राष्ट्रीय टीम का प्रतिनिधित्व करता है तो हमेशा दबाव होता है। वह 2023 एकदिवसीय विश्व कप के रन-अप में स्पॉट के लिए कड़ी प्रतिस्पर्धा के बारे में चिंता करने के बजाय अपना खेल खेलना पसंद करते हैं।

उन्होंने कहा, मुझे लगता है कि जब आप भारतीय टीम के लिए खेल रहे होते हैं तो दबाव होता है। आप इसे नियंत्रित नहीं कर सकते। जितना मैं जानता हूं कि मुझे खुद पर ध्यान केंद्रित करने की कोशिश करने की जरूरत है और प्रतियोगिता के बारे में नहीं सोचना चाहिए।

अय्यर ने मैच से पहले ब्रॉडकास्टरों से बातचीत में कहा, जब भी मैं मैच या मैदान पर किसी विपक्षी टीम के खिलाफ खेलता हूं, तो मैं इसी पर ध्यान देता हूं। शानदार सीजन के लिए तैयार हूं और उम्मीद करता हूं कि गुवाहाटी में श्रीलंका के खिलाफ पहला वनडे हमारा शानदार होगा।

अय्यर ने पिछले साल एकदिवसीय मैचों में शानदार प्रदर्शन किया था, जिसमें 15 पारियों में 55.69 के औसत से 724 रन बनाए थे। बीच के ओवरों में स्पिन के खिलाफ स्ट्राइक रोटेट करने और अच्छी बल्लेबाजी करने की उनकी क्षमता कुछ ऐसी है जो 2023 के एकदिवसीय विश्व कप में भारतीय पिचों पर काम आएगी।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   10 Jan 2023 9:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story