पैरोल का प्रचारी फायदा, यूपी में बैठकर पंजाब में अपने भक्तों से जुड़ेगा रेपिष्ट राम रहीम

Promotional benefit of parole, sitting in UP, rapist Ram Rahim will join his devotees in Punjab
पैरोल का प्रचारी फायदा, यूपी में बैठकर पंजाब में अपने भक्तों से जुड़ेगा रेपिष्ट राम रहीम
बलात्कारी बाबा का सत्संग पैरोल का प्रचारी फायदा, यूपी में बैठकर पंजाब में अपने भक्तों से जुड़ेगा रेपिष्ट राम रहीम

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। पैरोल पर जेल से बाहर आया डेरा सच्चा सौदा प्रमुख राम रहीम सत्संग करने की तैयारी में है। रहीम ने इसके लिए पूरी तैयारी कर ली है। हालांकि इसके कुछ लोगों ने पैरोल के खिलाफ हाईकोर्ट जाने की फिराक में है। आपको बता दें अपनी शिष्या के साथ दुष्कर्म करने और हत्या करने के आरोप में जेल में सजा काट रहे रहीम को बार बार पैरोल मिल जाती है, जिसे लेकर अब जल्द ही डेरा प्रमुख की पैरोल के विरोध में उच्च न्यायालय का दरवाजा खटखटाया जा सकता है। 

मिली जानकारी के अनुसार पैरोल पर जेल से बाहर निकले रेपिष्ट रहीम ने उत्तरप्रदेश आश्रम में बैठकर ऑनलाइन तरीके से पंजाब में सत्संग करने की व्यवस्था की है, ताकि वह अपने भक्तों से एक बार फिर जुड़ सकें। खबरों के मुताबिक ये सत्संग रविवार को ऑनलाइन आयोजित किया जाएगा, जिसके लिए डेरा सेवकों ने पूरी व्यवस्था कर ली हैं।  

प्रशासन ने दी अनुमति 
सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, डेरा प्रमुख सिरसा के बाद सबसे बड़े डेरे सलाबतपुरा में अपने अनुयायियों के साथ जुड़ने की तैयारी कर रहा है बाबा राम रहीम।  यूपी के बरनावा आश्रम से राम रहीम ऑनलाइन जुड़कर सलाबतपुरा में अपने भक्तों को प्रवचन देगा। सबसे बड़ी बात तो ये है कि जिसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस को बड़ी मशक्कत करनी पड़ी थी। लेकिन दुष्कर्म के आरोप में सजा काट रहे रहीम अब खुद  29 जनवरी को सत्संग करने जा रहा है और जिसकी अनुमति भी प्रशासन ने दे रखी है।

Created On :   28 Jan 2023 5:59 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story