फिल्म संग्रह को रोकने के लिए उचित ट्रैकिंग लागू की जाएगी

Proper tracking will be implemented to prevent film collection
फिल्म संग्रह को रोकने के लिए उचित ट्रैकिंग लागू की जाएगी
दिल राजू फिल्म संग्रह को रोकने के लिए उचित ट्रैकिंग लागू की जाएगी

डिजिटल डेस्क, हैदराबाद। नंबर गेम टॉलीवुड में प्राथमिकता सूची में शीर्ष पर पहुंच गया है। बढ़े हुए बॉक्स ऑफिस नंबरों के बारे में पूछे जाने पर प्रसिद्ध निर्माता दिल राजू ने जवाब दिया कि उद्योग को तत्काल एक उचित ट्रैकिंग प्रणाली की जरूरत है। बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को प्रतिष्ठित माना जाता है, यह कोई रहस्य नहीं है कि किसी भी उद्योग में हर बड़े स्टार की फिल्म में नंबर गेम शामिल होता है।

महेश बाबू की सरकारू वारी पाटा की रिलीज के बाद से ट्विटर इस सवाल से गुलजार है कि निर्माता फिल्म की खराब समीक्षाओं के बावजूद इतनी बड़ी भीड़ कैसे खींच पाए। इसी तरह के एक सवाल के जवाब में तेलुगू निर्माता दिल राजू ने कहा कि यह प्रवृत्ति सभी फिल्मों के लिए जारी है और बॉक्स ऑफिस प्राप्तियों के मामले में कोई भी फिल्म अलग नहीं है।

दिल राजू कहते हैं, किसी फिल्म को केवल उसके बॉक्स ऑफिस प्राप्तियों के आधार पर आंकना उचित नहीं है। बिना सबूत के भी कुछ वेबसाइटों ने प्रकाशित किया कि कुछ एसवीपी संग्रह केवल नकली थे। इन समस्याओं को एक उचित बॉक्स ऑफिस ट्रैकिंग सिस्टम के साथ हल किया जा सकता है। आचार्य को छोड़कर दिल राजू ने हाल की सभी बड़ी फिल्मों का वितरण किया। दिल राजू को उम्मीद है कि तेलुगू राज्यों में इन बढ़े हुए संग्रह को रोकने के लिए उचित ट्रैकिंग लागू की जाएगी। दिल राजू वेंकटेश, वरुण तेज और अन्य अभिनीत अपने अगले प्रोडक्शन एफतीन की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   21 May 2022 2:31 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story