किराए के कमरे में चला रहे थे देह व्यवसाय, पुलिस ने पंटर भेजकर किया पर्दाफाश

Nagpur: Prostitution was running in a rented room, the police exposed it by sending a punter
किराए के कमरे में चला रहे थे देह व्यवसाय, पुलिस ने पंटर भेजकर किया पर्दाफाश
सेक्स रैकेट किराए के कमरे में चला रहे थे देह व्यवसाय, पुलिस ने पंटर भेजकर किया पर्दाफाश

डिजिटल डेस्क, नागपुर। सामाजिक सुरक्षा विभाग की टीम ने आशीर्वाद नगर स्थित मकान में छापा मारकर देह व्यापार का पर्दाफाश किया। एक किशोरी को दलदल से मुक्त कराकर सक्करदरा थाने में महिला सहित दो लोगों के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया गया।

कमरा ग्राहकों को भी उपलब्ध कराते थे : इसके अलावा बाहर से लड़की लेकर आने वाले ग्राहकों को कमरा भी उपलब्ध कराते थे। इसकी भनक लगने पर  अपराध शाखा के सामाजिक सुरक्षा विभाग की टीम ने कमरे पर छापा मारा। कार्रवाई के दौरान एक किशोरी को आरोपियों के चंगुल से मुक्त कराया। 

दो मोबाइल सहित 27 हजार का माल जब्त : तलाशी के दौरान 7 हजार रुपए नकद, रिजवान और लक्ष्मी का मोबाइल, ऐसे कुल 27 हजार रुपए का माल जब्त किया गया है। आला पुलिस अधिकारियों के मार्गदर्शन में निरीक्षक ज्ञानेश्वर भोसले, अनिल अंबादे, सुनील इंगले, संदीप चंगोले, राशीद शेख, भूषण झाड़े, मनीष रामटेके, रीना जाऊरकर और स्नेहा रामटेके ने कार्रवाई की। 

किराए से कमरा लिया : आरोपी मो. रिजवान मो. रज्जाक सौदागर (24), रामकृष्ण नगर स्थित गणेश अपार्टमेंट और लक्ष्मी उर्फ रोशनी हरीश हटवार (35), आशीर्वाद नगर स्थित भगत नामक व्यक्ति के घर में किराए से रहते हैं। देह व्यापार और रहने के इरादे से कुछ माह पहले इन्होंने किराए का कमरा लिया था। रिजवान, लक्ष्मी के लिए ग्राहक ढूंढकर लाता था। 

युवती से छेड़छाड़ करने वाले पर मामला दर्ज
हिंगना थाना क्षेत्र निवासी 18 वर्षीय युवती 18 अगस्त की शाम को दूध लेने जा रही थी। इस दौरान बस्ती के एक व्यक्ति ने उसके साथ अभद्रता करते हुए छेड़छाड़ की। किशोरी ने यह बात परिजनों को बताई। विवाद होने पर मामला थाने पहुंचा। जांच-पड़ताल के बाद सोमवार को आरोपी के खिलाफ छेड़छाड़ का मामला दर्ज कर लिया गया। 
 

Created On :   25 Aug 2021 9:29 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story