हमारी छाती फाड़ी तो भी दिखेंगे रामः चंद्रकांत पाटिल

Ram will be seen even if our chest is torn: Chandrakant Patil
हमारी छाती फाड़ी तो भी दिखेंगे रामः चंद्रकांत पाटिल
हमारी छाती फाड़ी तो भी दिखेंगे रामः चंद्रकांत पाटिल

डिजिटल डेस्क, मुंबई। प्रदेश भाजपा अध्यक्ष चंद्रकांत पाटिल ने मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के अयोध्या दौरे पर तंज कसते हुए कहा है कि शिवसेना को राम से नाता दिखाने के लिए अयोध्या दौरा करने की जरुरत पड़ रही है पर हम अपनी छाती फाडेंगे को उसमें राम ही दिखाई देंगे।

भाजपा नेता ने कहा कि 1925 में राष्ट्रीय स्वमसेवक संघ ने हिंदू राष्ट्र की सांस्कृतिक संकल्पना पेश की थी। अभी तक उद्धव जी को भी आरएसएस की यह संकल्पमा मान्य थी। अब यदि कांग्रेस को भी यह स्वीकार होगा तो बहुत अच्छा होगा। पूर्व मंत्री व भाजपा विधायक आशिष शेलार ने शिवसेना पक्ष प्रमुख उद्धव ठाकरे के अयोध्या दौरे का स्वागत करते हुए कहा कि लोगों के मन में सवाल है कि यदि आज शिवसेना प्रमुख बाला साहेब ठाकरे होते तो क्या उन्हें कांग्रेस का साथ स्वीकार होता?      

शिवसेना भी चाहती है राम मंदिर निर्माण ट्रस्ट में प्रतिनिधित्व
शिवसेना विधायक प्रताप सरनाइक ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिखकर पार्टी के एक नेता को अयोध्या में मंदिर निर्माण के लिए गठित राम मंदिर ट्रस्ट में सदस्य के तौर पर नियुक्त करने की मांग की है। ठाणे के ओवाला-माजिवाड़ा सीट से विधायक सरनाइक ने मंदिर के निर्माण के लिए अभियान चलाने में शिवसेना संस्थापक दिवंगत बाल ठाकरे के योगदान का भी जिक्र किया। सरनाइक ने मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के शनिवार के अयोध्या दौरे के वक्त यह मांग रखी है।

अपने दो पन्नों के पत्र में सरनाइक ने कहा कि शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे ने भी मंदिर निर्माण के लिए बहुत प्रचार किया है। प्रधानमंत्री मोदी ने अयोध्या में राम मंदिर निर्माण के लिए पांच फरवरी को लोकसभा में 15 सदस्यीय श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के गठन की घोषणा की थी।  शिवसेना विधायक सरनाइक ने आरोप लगाया कि ट्रस्ट के सदस्यों की नियुक्ति के वक्त राम मंदिर ध्येय के लिए दिए गए शिवसेना के योगदान को बहुत आसानी से भुला दिया गया। उन्होंने कहा-अब जब मंदिर का निर्माण होने जा रहा है, केंद्र सरकार को हजारों शिवसैनिकों और ठाकरे परिवार की सहभागिता को कभी नहीं भूलना चाहिए। इसलिए आपसे अनुरोध है कि किसी राम भक्त शिवसैनिक को मंदिर का न्यासी नामित किया जाए।”

 


 

Created On :   7 March 2020 1:56 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story