महाराष्ट्र में आकर बकबास करने के लिए राणे को नहीं बनाया गया है मंत्रीः संजय राऊत

Rane has not been made minister to come to Maharashtra and do nonsense: Sanjay Raut
महाराष्ट्र में आकर बकबास करने के लिए राणे को नहीं बनाया गया है मंत्रीः संजय राऊत
जुबानी जंग  महाराष्ट्र में आकर बकबास करने के लिए राणे को नहीं बनाया गया है मंत्रीः संजय राऊत

डिजिटल डेस्क, मुंबई। शिवसेना सांसद संजय राऊत ने केंद्रीय मंत्री नारायण राणे के आरोपों पर पलटवार करते हुए उन्हें और उनके बेटे भाजपा विधायक नीतेश राणे व प्रदेश भाजपा सचिव नीलेश राणे को चेतावनी दी है।  राऊत ने कहा कि राणे महाराष्ट्र में आकर बकवास न करें। यह मैं उन्हें अभी कह दे रहा हूं। उन्हें महाराष्ट्र में आकर बकवास करने के लिए केंद्रीय सूक्ष्म, लघु और मध्यम उद्यम मंत्री नहीं बनाया गया है। यदि उन्हें चालाकी दिखानी हैं तो याद रखें कि यह शिवसेना है।  राणे के ‘महाविकास आघाड़ी सरकार कुछ दिन की मेहमान है’ वाले बयान पर राऊत ने कहा कि वे सरकार को गिराने और हिलाने की कोशिश करते रहें। राऊत ने कहा कि राणे ने मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को थप्पड़ मारने की धमकी दी थी। इसलिए उनकी गिरफ्तारी हुई थी। राणे ने कहा था कि उद्धव ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी चप्पल से मारने का बयान दिया था। इस पर राऊत ने कहा कि उस थप्पड़ की गूंज छह साल बाद सुनाई दी क्या?

शिवसेना से न डरने वाले राणे के बयान पर राऊत ने कहा कि हमने उन्हें डरने के लिए कहा है क्या? शिवसेना से डरना कानूनी रूप से अनिवार्य नहीं है। राऊत ने कहा कि राणे खुद ही डरे हुए हैं। शिवसेना सूर्य की तरह तेजस्वी पार्टी है। राणे को बड़ा होना है, इस लिए वे सूर्य की ओर थूंकने का प्रयास करते हैं। बाकी राणे के पास पूंजी क्या है?    राऊत ने कहा कि हम शिवसेना की आलोचना को सकारात्मक रूप से देखते हैं। लेकिन राणे जिस प्रकार से बोलते हैं उसे आलोचना नहीं बल्कि नाले में मुंह डूबाकर थूंकना कहते हैं। लेकिन इससे नाले में उनका मुंह डूबकर खराब हो रहा है। महाराष्ट्र को पश्चिम बंगाल नहीं होने देंगे वाले राणे के बयान पर राऊत ने कहा कि वे केंद्रीय मंत्री हैं। राणे ने ऐसा बयान देकर पश्चिम बंगाल का अपमान किया है। उन्हें देश माफ नहीं करेगा। 

बालासाहब ने राणे को शुद्ध किया
राणे के यदि मैं गैंगस्टर था तो शिवसेना ने मुझे मुख्यमंत्री कैसे बना दिया वाले बयान पर राऊत ने कहा कि उन्हें शिवसेना प्रमुख दिवंगत बालासाहब ठाकरे का उपकार मनाना चाहिए। ठाकरे ने शिवसेना के रूप में गंगा का प्रवाह निर्माण किया था। उस प्रवाह में उन्होंने मेरे सहित सभी लोगों को शुद्ध कर लिया। 

Created On :   27 Aug 2021 5:16 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story