सुपारी कारखाने पर छापा, पुलिस को धक्का मारकर भाग निकला आरोपी

Rape on betel nut factory, accused run away by pushing police
सुपारी कारखाने पर छापा, पुलिस को धक्का मारकर भाग निकला आरोपी
सुपारी कारखाने पर छापा, पुलिस को धक्का मारकर भाग निकला आरोपी

डिजिटल डेस्क,  नागपुर। कलमना परिसर में  अन्न व औषधि विभाग की ओर से एक सुपारी कारखाने पर छापामार कार्रवाई की गई। अधिकारियों को देखते ही कारखाने का मालिक धक्का-मुक्की कर भाग निकला। अधिकारियों ने इस संबंध में प्रथम खबरी प्रारूप (एफआईआर) कलमना पुलिस स्टेशन में दर्ज कर 4,365 किलो सुपारी जब्त की है। सुपारी की कीमत 13 लाख 9,500 बताई जा रही है। कार्रवाई सह आयुक्त चंद्रशेखर पवार के नेतृत्व में की गई।

गत एक माह से ज्यादा समय से पूरे देश में लॉकडाउन की स्थिति बनी है। बावजूद इसके सुपारी कारखाने लगातार शुरू स्थिति में दिख रहे हैं। जिस पर कार्रवाई भी हो रही है। यह कार्रवाई स्मॉल फैक्टरी एरिया में की गई। जानकारी मिली थी, कि यहां सुपारी कारखाना शुरू है। टीम वहां पहुंची, लेकिन इस बीच सुपारी कारखाने का मालिक, अधिकारी विनोद धवड़ को धक्का मारकर वहां से भाग गया। विभाग ने कारखाने का ताला तोड़ जांच की, जिसमें 13 लाख से ज्यादा की सुपारी जब्त की गई।

कृषि उत्पन्न बाजार समिति में आम की जांच  
मंगलवार को कलमना के कृषि उत्पन्न समिति बाजार में आम बेचने वाले संदिग्ध 5 लोगों के पास से सैंपल लेकर टेस्ट के लिए भेजे गए हैं। आम को कार्बाइड या घातक रसायनों से पकाने के संदेह में यह सैंपल लिए गए हैं। रिपोर्ट आने पर प्रशासन कार्रवाई करेगा। कार्रवाई सहायक आयुक्त शरद कोलते, अभय देशपांडे के नेतृत्व में अन्न सुरक्षा अधिकारी मनोज तिवारी, आनंद महाजन, ललित सोयाम, विनोद धवड़ आदि ने की।

Created On :   6 May 2020 8:52 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story