जम्मू-कश्मीर में पुलिस एसआई के 1,200 पदों के लिए भर्ती परीक्षा बुधवार से

Recruitment test for 1,200 posts of Police SI in Jammu and Kashmir from Wednesday
जम्मू-कश्मीर में पुलिस एसआई के 1,200 पदों के लिए भर्ती परीक्षा बुधवार से
भर्ती परीक्षा जम्मू-कश्मीर में पुलिस एसआई के 1,200 पदों के लिए भर्ती परीक्षा बुधवार से

डिजिटल डेस्क, श्रीनगर। केंद्र शासित प्रदेश जम्मू एवं कश्मीर पुलिस में सब-इंस्पेक्टरों के 1,200 पदों को भरने के लिए भर्ती परीक्षा बुधवार से शुरू हो रही है। प्रश्नपत्र लीक होने के आरोप सामने आने के बाद इस साल की शुरूआत में इस परीक्षा को रद्द कर दिया गया था और जांच केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) को सौंप दी गई थी। जारी जांच में सीबीआई अब तक प्रश्नपत्र लीक मामले में एक दर्जन से अधिक लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है।

गिरफ्तार किए गए लोगों में सीमा सुरक्षा बल का एक कमांडेंट स्तर का अधिकारी, केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल का एक सहायक उप-निरीक्षक, राज्य सेवा भर्ती बोर्ड का एक अधिकारी और स्थानीय पुलिस के दो कांस्टेबल शामिल हैं।

उपराज्यपाल के नेतृत्व वाले प्रशासन ने हस्तक्षेप किया और परिणाम घोषित होने के तुरंत बाद पिछली परीक्षा रद्द कर दी। बुधवार से शुरू होने वाली नई भर्ती परीक्षा 20 दिसंबर को समाप्त होगी क्योंकि परीक्षा में बड़ी संख्या में परीक्षा देने वाले उम्मीदवारों को समायोजित करने के लिए परीक्षा दी गई है।

सोर्सः आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   7 Dec 2022 4:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story