केरल के इडुक्की में रिश्तेदार ने 6 साल के बच्चे की हत्या की

Relative kills 6-year-old boy in Keralas Idukki
केरल के इडुक्की में रिश्तेदार ने 6 साल के बच्चे की हत्या की
फरार केरल के इडुक्की में रिश्तेदार ने 6 साल के बच्चे की हत्या की

डिजिटल डेस्क, तिरुवनंतपुरम। इडुक्की जिले के अनक्कलुंगल के छह साल के बच्चे अल्थफ को उसकी मौसी के पति ने मार डाला। अपराधी शाहजहां फरार है। पुलिस ने बताया कि घटना रविवार तड़के हुई और भीषण हमले के पीछे पारिवारिक विवाद को कारण बताया जा रहा है। शाहजहाँ की पत्नी सबिता और उसकी भाभी का परिवार पास में ही रह रहा था।

हाल ही में साफिया ने शाहजहाँ से नाता तोड़ लिया था और अपने माता-पिता के साथ रहने लगी था। इससे शाहजहाँ नाराज हो गया था। उसे लगता था कि पत्नी की भाभी की वजह से वे दोनों अलग हुए है।

शाहजहाँ सफिया के घर पहुँच गया और उसके छह साल के बेटे को हथौड़े से मार दिया। साफिया गंभीर रूप से घायल इडुक्की के सरकारी मेडिकल कॉलेज में है। मृतक अल्ताफ की पंद्रह वर्षीय बहन पर भी शाहजहाँ ने हमला किया था लेकिन वह घर से भाग गई और पड़ोसी के यहाँ छुप गई थी।

एक पड़ोसी सुधीर खान ने आईएएनएस को बताया कि पड़ोस में रोने की आवाजें सुनकर हम जाग गए और पाया कि अल्ताफ बेहोश था और खून बह रहा था। हम उसे तुरंत अस्पताल ले गए। वहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। उसकी बहन पड़ोसी के घर भाग गई। आश्रय के लिए और हमले से बच गई। शाहजहाँ गायब है और हमें पता चला कि पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

आईएएनएस

Created On :   3 Oct 2021 12:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story