comScore

© Copyright 2019-20 : Bhaskarhindi.com. All Rights Reserved.

कामठी क्षेत्र में सेक्स रैकेट का पर्दाफाश, दो महिला दलाल व तीन पुरुष पकड़ाए

कामठी क्षेत्र में सेक्स रैकेट का पर्दाफाश, दो महिला दलाल व तीन पुरुष पकड़ाए

डिजिटल डेस्क, नागपुर। कामठी क्षेत्र में एक मकान में चल रहे देह व्यापार अड्डे पर पुलिस ने छापा मारा। अड्डे से तीन युवतियों को पुलिस हिरासत में लिया गया। पुलिस ने दो महिला दलाल और तीन पुरुषों काे गिरफ्तार किया, जिसमें दो ग्राहक भी शामिल हैं। देह व्यापार अड्डे से पुलिस ने नकदी 2 हजार रुपए, कुछ आपत्तिजनक सामग्री, 7 मोबाइल फोन सहित 37 हजार रुपए का माल जब्त किया।

पुलिस सूत्रों के अनुसार नवीन कामठी के थानेदार संजय मेंढे को गुप्त सूचना मिली थी कि रमानगर रेलवे क्रासिंग के पास रहने वाली संगीता साखरे नामक महिला के घर में देह व्यापार का अड्डा संचालित हो रहा है। सोमवार को पुलिस ने योजनाबद्ध तरीके से इस महिला के घर पर छापा मारा। यहां से तीन युवतियों को हिरासत में लिया।  पुलिस ने देह व्यापार के अड्डे से आरोपी संगीता राजेश साखरे (49) रमानगर नवीन कामठी, रीना निकेश साखरे (35)  भानखेड़ा, ग्राहक दिनेश छोटू शेट्टी (43) भानखेड़ा, युवराज पांडूरंग डोमके (52) फेटरी कलमेश्वर  और हर्षल चंद्रहास लाहुड (19) रमानगर कामठी निवासी को गिरफ्तार किया।

आरोपी संगीता साखरे और रीना साखरे ने युवतियों को अधिक पैसे कमाने का लालच देकर उनसे देह व्यवसाय कराती थी। संगीता ने अपने ही घर में कमरे की सुविधा मुहैया कराती थी। रीना ग्राहकों की खोजबीन करती थी। आरोपी हर्षल लाहुड ग्राहकों के खान पान की व्यवस्था करता था। इन सभी आरोपियों के खिलाफ नवीन कामठी थाने में मामला दर्ज किया गया है। पुलिस उपायुक्त नीलोत्पल के मार्गदर्शन में नवीन कामठी पुलिस ने कार्रवाई की।
 

कमेंट करें
IzM2E