comScore

कोराड़ी के फ्लैट में चल रहे सेक्स रैकेट का पर्दाफाश, दलाल सहित युवतियां पकड़ाईं

कोराड़ी के फ्लैट में चल रहे सेक्स रैकेट का पर्दाफाश, दलाल सहित युवतियां पकड़ाईं

डिजिटल डेस्क, नागपुर।  कोराडी क्षेत्र की एक पॉश इमारत के फ्लैट में चल रहे देह व्यापार अड्डे पर पुलिस ने छापा मारकर दो युवतियों को हिरासत में लिया, वहीं एक दलाल को भी गिरफ्तार किया गया। कार्रवाई पुलिस उपायुक्त नीलोत्पल के विशेष दस्ते ने की। चर्चा है कि लॉकडाउन के चलते काफी समय से इस धंधे में लिप्त आरोपियों की खोज खबर पुलिस नहीं ले पा रही थी। पुलिस सूत्रों के अनुसार शहर में कई दलाल देह व्यापार के धंधे में लिप्त हैं।

पुलिस उपायुक्त नीलोत्पल के विशेष दस्ते ने कोराडी क्षेत्र में एक पॉश फ्लैट पर छापा मारा। यहां से दलाल चंद्रशेखर सुब्रमण्यम मुदलियार (45), कोराडी नाका निवासी को गिरफ्तार किया। जो लॉकडाउन में भी देह व्यापार चलाने की सूचना विशेष दस्ते के प्रशांत अन्नछत्रे को मिली। इसके बाद कार्रवाई की योजना बनाकर  चंद्रशेखर के पास पुलिस ने एक नकली ग्राहक (पंटर) भेजा गया। पंटर ने दो युवतियों की मांग करने पर 6 हजार में बातचीत तय की गई। चंद्रशेखर पंटर को विजय को-ऑपरेटिव सोसाइटी, कोराडी नाका लेकर गया। जहां एक फ्लैट में दो युवतियां एक कमरे में थी। पुलिस को इशारा मिलते ही दोनों युवतियों को हिरासत में लेकर दलाल चंद्रशेखर को गिरफ्तार किया गया। पुलिस उपायुक्त नीलोत्पल के मार्गदर्शन में विशेष दस्ते के एपीआई प्रशांत अन्नछत्रे, विनोद सोनटक्के, मृदुल नगरे, चेतन जाधव, योगेश ताथोड, अशोक दुबे, रवींद्र राऊत, विद्या ठाकुर और गौरी हेडाऊ ने कार्रवाई में सहयोग किया। 

खिड़की से रूमाल फेंककर किया इशारा 
बताया जा रहा है कि दलाल चंद्रशेखर करीब 7 साल से देह व्यापार में लिप्त है। उसके पास मुंबई, पुणे व औरंगाबाद जिले की युवतियां देह व्यापार के लिए करार पर आती हैं। आरोपी चंद्रशेखर युवतियों के साथ जाने वाले ग्राहक का मोबाइल अपने पास रख लेता है, इसलिए जब पंटर कमरे में गया तब उसने रूमाल खिड़की से फेंककर पुलिस को इशारा किया। इशारा मिलते ही पुलिस दस्ते ने कार्रवाई को अंजाम दिया।  

कमेंट करें
7suwq