दैनिक भास्कर हिंदी: खुलेआम चल रहा था सेक्स रैकेट, स्थानीय लोगों ने जमकर किया हंगामा

February 26th, 2018

डिजिटल डेस्क जबलपुर। गोरखपुर थाना अंतर्गत इमलीपुरा में चल रहे एक देह व्यापार के अड्डे पर क्षेत्रीय लोगों ने जमकर हंगामा मचाया। एक मकान में मौजूद तीन महिलाओं और दो पुरुषों को क्षेत्रीय लोग पकड़कर गोरखपुर थाने ले गए। पकड़े गए पुरुष सेना के जवान बताए जा रहे हैं। इस मामले में पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। क्षेत्रीय नागरिक संगीता राजपूत और रीतेश गुप्ता ने बताया कि इमलीपुरा में एक मकान में लंबे समय से देह व्यापार का अड्डा चल रहा है। यहां पर देर रात तक संदिग्ध महिलाओं और पुरुषों का आना-जाना लगा रहता है। पिछली शाम क्षेत्रीय लोगों ने मकान में आपत्तिजनक हालत में तीन महिलाओं और दो पुरुषों को पकड़ा। क्षेत्रीय लोगों ने इस दौरान जमकर हंगामा मचाया। देखते ही देखते मौके पर भारी भीड़ एकत्रित हो गई। लोग महिलाओं और पुरुषों को पकड़कर गोरखपुर थाने ले गए। 
कार्रवाई की मांग 
क्षेत्रीय लोगों ने पुलिस से कार्रवाई करने की मांग की, लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। गोरखपुर सीएसपी अंजूलता पटले ने बताया कि क्षेत्रीय लोग शाम को थाने पहुंचे थे, लेकिन देह व्यापार के प्रमाण नहीं मिलने से कार्रवाई नहीं की गई। पुलिस संदिग्ध मकान पर नजर रखेगी। 
अपार्टमेंट में पकड़े प्रेमी जोड़े -बेलबाग थाना अंतर्गत तहसीली चौक के एक अपार्टमेंट के कमरे से चार लड़कियों के साथ पांच लड़कों को पकड़ा। यह कार्रवाई अपार्टमेंट में रहने वाले लोगों की सूचना पर की गई। पुलिस ने पूछताछ के बाद लड़के-लड़कियों के परिजनों को बुलाया। पुलिस ने बताया कि तहसीली चौक के अपार्टमेंट के एक खाली फ्लैट में कुछ दिनों से लड़के-लड़कियों का आना-जाना था। अपार्टमेंट में रहने वालों ने कई विरोध किया, लेकिन लड़के-लड़कियों का आना-जाना जारी रहा। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई।क्षेत्रीय लोगों ने इस दौरान जमकर हंगामा मचाया। देखते ही देखते मौके पर भारी भीड़ एकत्रित हो गई। लोग महिलाओं और पुरुषों को पकड़कर गोरखपुर थाने ले गए।