comScore

© Copyright 2019-20 : Bhaskarhindi.com. All Rights Reserved.

चंद्रपुर के रिहायशी इलाके में चल रहा था सेक्स रैकेट, नागपुर की युवती पकड़ाई

चंद्रपुर के रिहायशी इलाके में चल रहा था सेक्स रैकेट, नागपुर की युवती पकड़ाई

डिजिटल डेस्क, चंद्रपुर । शहर के प्रतिष्ठित क्षेत्र समझे जानेवाले जगन्नाथबाबा नगर में एक घर में चल रहे सेक्स रैकेट का रामनगर पुलिस ने पर्दाफाश किया है।  पुलिस ने छापामार कार्रवाई कर नागपुर की एक युवती को हिरासत में लिया है। जबकि एक महिला व दलाल को गिरफ्तार किया है। दलाल का नाम जलनगर निवासी शेख इरफान शेख अहमद (26)  बताया जाता है। 

प्राप्त जानकारी के अनुसार किराए के घर में पिछले कुछ दिनों से देह व्यवसाय  चल रहा था। इसकी जानकारी रामनगर पुलिस थाने के डी बी स्क्वाड  को मिली। सोमवार शाम को पुलिस ने अपने एक व्यक्ति को  भेजा। उसका सिग्नल मिलते ही घर पर छापा मारा। वहां एक एक युवती, महिला और दलाल मिला। तीनों को रामनगर पुलिस ने हिरासत में लिया। मौके से पुलिस ने पैसे, मोबाइल आदि कुल 90 हजार रुपए का माल जब्त किया।

लॉकडाउन में नागपुर की युवती चंद्रपुर में आयीं कैसे? ऐसा सवाल उठ रहा है।  पुलिस का कहना है कि, यह युवती लॉकडाउन के पहले मार्च माह में ही चंद्रपुर आयी थी। मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। कार्रवाई उपविभागीय पुलिस अधिकारी नांदेडकर के मार्गदर्शन में पुलिस निरीक्षक शेवाले, एपीआई मलिक, पुलिस उपनिरीक्षक पवार, पुलिस उपनिरीक्षक कापडे व उनके टीम ने की। 

कमेंट करें
nTRYm