दैनिक भास्कर हिंदी: फ्लैट में चल रहा था सेक्स रैकेट, पुलिस ने छापा मारकर किया 4 युवतियों को छुड़ाया

February 26th, 2019

डिजिटल डेस्क, नागपुर। मनीष नगर के एक फ्लैट में चल रहे सेक्स रैकेट का पुलिस ने भंडाफोड़ किया।  अपराध शाखा पुलिस विभाग के सामाजिक सुरक्षा दस्ते ने  छापा मारकर फ्लैट से दो दलालों को गिरफ्तार किया। पुलिस ने कमरे से चार युवतियों को मुक्त कराया। युवतियों के बारे में कहा जा रहा है कि वह मुंबई और कोलकाता से नागपुर बुलाई गई हैं। उन्हें आलीशान होटल में रखा जा रहा था। सूत्रों के अनुसार मनीष नगर में एक फ्लैट में चल रहे देह व्यापार अड्डे पर  सामाजिक सुरक्षा दस्ते के पुलिस निरीक्षक विक्रम  सिंह गौड ने सहयोगियों के साथ छापा मारा। अड्डे से दो दलालों को पुलिस ने धर-दबोचा। अड्डे से मिली चार युवतियों से पूछताछ की जा रही है कि वह किसके बुलावे पर नागपुर आई हैं। पकड़े गए दोनों दलालों का पुराना रिकार्ड खंगाला जा रहा है।  सामाजिक सुरक्षा दस्ते के अधिकारी, कर्मचारी कार्रवाई करने में जुटे हुए हैं। 

महिला से किया अभद्र व्यवहार
गिट्टीखदान थानांतर्गत एक ठेकेदार ने महिला को कमरे की सफाई के बहाने से बुलाकर उससे अभद्र व्यवहार किया। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी परमेश्वर चौधरी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस सूत्राें के अनुसार जगदीश नगर गिट्टीखदान निवासी परमेश्वर चौधरी के खिलाफ एक 26 वर्षीय महिला ने थाने में अभद्र व्यवहार किए जाने का मामला दर्ज कराया है। पुलिस ने आरोपी ठेकेदार परमेश्वर चौधरी पर मामला दर्ज कर लिया है। 

महिला ने खुद को जलाया
कोराडी थानांतर्गत एक तलाकशुदा महिला ने खुद पर पेट्रोल डालकर आग लगा ली। इस घटना में उसकी मौत हो गई। मृतक का नाम राखी सुरेश आवले (27) है। पता चला है कि 3 वर्ष पूर्व उसका पति से तलाक हो चुका है। पुलिस के अनुसार राखी आवले ने  खुद पर पेट्रोल डालकर आग लगाई। घटना के समय वह घर में अकेली थी। उसके पिता घर से बाहर गए हुए थे।  उसका घरेलू बात को लेकर कुछ विवाद हुआ था। वह गुस्से में आकर अपनी दोपहिया से पेट्रोल निकाली और खुद पर डालकर आग लगा ली। बेटी को जलता देख मां ने शोर मचाया, तो आस-पास के लोगों ने आग बुझाकर उसे मेयो अस्पताल पहुंचाया, जहां उपचार के दौरान राखी ने दम तोड़ दिया।