घरों में रहो और फालतू खर्च से बचो, आने वाला समय मुश्किल-शरद पवार

Stay in homes and avoid wasteful expenses, time to come - Sharad Pawar
घरों में रहो और फालतू खर्च से बचो, आने वाला समय मुश्किल-शरद पवार
घरों में रहो और फालतू खर्च से बचो, आने वाला समय मुश्किल-शरद पवार

डिजिटल डेस्क, मुंबई। राकांपा अध्यक्ष शदर पवार ने एक बार फिर लोगों से घरों में रहने की अपील करते हुए कहा है कि आने वाला समय आर्थिक रुप से कठिन होगा इस लिए अनावश्यक खर्च से बचें। उन्होंने सोमवार को सोशल मीडिया के जरिए जनता के साथ सीधे संवाद में लोगों को सावधान किया है कि कोरोना की वजह से आने वाला वक्त अर्थव्यवस्था की दृष्टि से काफी कठिन और मुश्किलों भरा हो सकता है।

उन्होंने कहा कि कोरोना वायरस के कारण सभी प्रकार की व्यावसायिक गतिविधिया बंद हैं और इससे देश की अर्थव्यवस्था पर पड़ने वाले प्रभाव के लिए सभी को तैयार रहना चाहिए।

देश की अर्थव्यवस्था कमजोर दिखाई दे रही है और ऐसे में लोगों को बेवजह खर्च करने की आदत पर कुछ हफ्तों के लिए लगाम लगानी चाहिए। श्री पवार ने कोरोना का संक्रमण फैलने से रोकने के लिए लोगों से घरों में रहने और अपील करते हुए कहा कि अगर लोगों ने ऐसा नहीं किया, तो पुलिस को उन्हें घरों के अंदर रखने के लिए बल प्रयोग करना पड़ेगा। उन्होंने कहा कि ऐसा मत समझिए की कोराना का संकट जल्द खत्म हो जाएगा। आज कि परिस्थियों को सामना करते हुए भविष्य के लिए तैयार रहें। कोरोना मरीजों की बढती संख्या चिंताजनक है। इस लिए लोगों को सरकार के निर्देषों का पालन करना चाहिए। 

Created On :   30 March 2020 2:37 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story