पूर्व मंत्री की टिप्पणी पर तेदेपा के विरोध प्रदर्शन के बीच गुडीवाडा कस्बे में तनाव

Tension in Gudivada town amid TDP protests over former ministers remarks
पूर्व मंत्री की टिप्पणी पर तेदेपा के विरोध प्रदर्शन के बीच गुडीवाडा कस्बे में तनाव
आंध्र प्रदेश पूर्व मंत्री की टिप्पणी पर तेदेपा के विरोध प्रदर्शन के बीच गुडीवाडा कस्बे में तनाव
हाईलाइट
  • तीखी नोकझोंक

डिजिटल डेस्क, विजयवाड़ा। आंध्र प्रदेश के कृष्णा जिले के गुडीवाडा कस्बे में रविवार को विपक्षी तेदेपा के नेताओं द्वारा तेदेपा अध्यक्ष एन. चंद्रबाबू नायडू, महासचिव नारा लोकेश और महिलाओं के खिलाफ टिप्पणी को लेकर पूर्व मंत्री कोडाली नानी के खिलाफ विरोध प्रदर्शन के दौरान तनाव व्याप्त हो गया।

पुलिस ने तेलुगू देशम पार्टी (तेदेपा) के नेताओं को हिरासत में लिया, जो गुडीवाडा पहुंचे और गुडीवाडा के विधायक नानी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराने के लिए पुलिस स्टेशन जा रहे थे। नेताओं के तेदेपा कार्यालय से निकलने के तुरंत बाद पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया। इनमें पूर्व मंत्री उमा महेश्वर राव और आरटीसी के पूर्व अध्यक्ष वरला रमैया शामिल थे। गिरफ्तार नेताओं को गुडूर थाने में भेजा गया है।

तेदेपा के कुछ और नेता एपीएसआरटीसी बसों या दोपहिया वाहनों से विरोध प्रदर्शन करने के लिए शहर पहुंचे। वे शिकायत दर्ज कराने के लिए वन टाउन पुलिस स्टेशन जा रहे थे, लेकिन पुलिस ने उन्हें रोक दिया, जिन्होंने बैरिकेड्स लगा रखे थे। पुलिस अधिकारियों ने तेदेपा नेताओं से कहा कि वे उन्हें अपनी शिकायत दें। हालांकि, तेदेपा नेताओं ने जोर देकर कहा कि उन्हें पुलिस स्टेशन जाने और शिकायत दर्ज कराने की अनुमति दी जाए। दोनों पक्षों में तीखी नोकझोंक हुई, जिससे धक्का-मुक्की और मारपीट हो गई।

हाथापाई में कुछ नेता पुलिस बैरिकेड्स हटाने में कामयाब रहे। नानी के खिलाफ नारेबाजी करते हुए वे थाने पहुंचे, लेकिन गेट पर ताला लगा मिला। उन्होंने पुलिस अधिकारियों से शिकायत मिलने के बजाय गेट पर ताला लगाने को लेकर सवाल किया। पुलिस अधिकारियों ने चार नेताओं को परिसर में प्रवेश की अनुमति दी। उन्होंने वाईएसआर कांग्रेस पार्टी (वाईएसआरसीपी) नेता के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई और उनके खिलाफ कार्रवाई की मांग की।

तेदेपा ने नानी द्वारा पार्टी की महिला नेताओं और चंद्रबाबू नायडू और उनके बेटे नारा लोकेश के खिलाफ की गई कुछ टिप्पणियों पर कड़ी आपत्ति जताई है। इससे पहले कृष्णा जिले के तेदेपा नेताओं के एक प्रतिनिधिमंडल ने नानी के खिलाफ तडेपल्ली पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी। तेदेपा की महिला नेताओं ने भी छह सितंबर को गुडीवाड़ा में नानी के घर को घेरने की कोशिश की थी।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   11 Sep 2022 6:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story