जिले में कोरोना संक्रमण की लगातार टूट रही चैन "खुशियो की दास्तां"!

The chain of corona infection is constantly breaking in the district Happy Tales!
जिले में कोरोना संक्रमण की लगातार टूट रही चैन "खुशियो की दास्तां"!
जिले में कोरोना संक्रमण की लगातार टूट रही चैन "खुशियो की दास्तां"!

डिजिटल डेस्क | श्योपुर जिले में कोरोना संक्रमण की चैन लगातार टूट रही है। कलेक्टर श्री राकेश कुमार श्रीवास्तव द्वारा कोरोना संक्रमण की चैन को तोडने के लिये जिले में कोरोना कफर्यू घोषित करते हुए, बेवजह सड़को पर घूमने वालों पर चालानी कार्यवाही की गई। उसी का नतीजा है कि जिले में आज तक 3845 मरीज स्वस्थ्य होकर अपने घरों की जा चुके है।

डिस्चार्ज के बाद भी उनकी मानीटरिंग की गई है। कोरोना संक्रमण की चैन को तोडने के लिए मध्यप्रदेश जन अभियान परिषद से सम्बद्ध कोरोना वालेन्टियरों ने शासन के साथ कंधे से कंधा मिलाकर कार्य किया। उनके द्वारा ग्रामों में नियमित रूप से जाकर ग्रामीण एवं नगरीय क्षेत्रों में जाकर आम जनों को कोरोना संक्रमण से बचने की समझाईश देते हुए उन्हें मास्क, सेनेटाईज, दीवाल लेखन, मुनादी का कार्य किया गया।

इसके साथ ही मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान के आव्हान पर ग्रामीणों द्वारा अपने ग्रामो की सीमा को सील करते हुए जनता कफर्यू लगाया गया। जिले में आज तक 84312 मरीजो के सेंपल लिए गए, जिसमें 78957 निगेटिव प्राप्त हुए है। जिले मे आज तक 3845 मरीजो को डिस्चार्ज किया जा चुका है। विभिन्न सेंटरो में 146 मरीज उपचाररत है। साथ ही गुरूवार को दो पाजीटिव मरीज चिन्हित किया गया।

Created On :   12 Jun 2021 9:19 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story