बदमाशों ने सिर्फ 12 मिनट में ATM उखाड़कर ,किए 38 करोड़ रूपये पार  

The miscreants uprooted the ATM in just 12 minutes, crossed Rs 38 crore
बदमाशों ने सिर्फ 12 मिनट में ATM उखाड़कर ,किए 38 करोड़ रूपये पार  
राजस्थान  बदमाशों ने सिर्फ 12 मिनट में ATM उखाड़कर ,किए 38 करोड़ रूपये पार  

डिजिटल डेस्क,नई दिल्ली।  राजस्थान में एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है जिसमें बोलेरो में सवार होकर आये नकाबपोश बदमाशों ATM उखाड़कर ले गए। बताया जा रहा है कि एटीएम में 38 लाख रूपए रखे हुए थे। 

बता दें राजस्थान के बाड़मेर में यह घटना सामने आई है। इस पूरी वारदात पास ही में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। घटना की जानकारी लगते ही पुलिस हरकत में आई और तत्काल कई जगहों पर नाकाबंदी कर छानबीन की जा रही हैपुलिस घटनास्थल के आसपास के सीसीटीवी की भी जांच कर रही है। 

बारदात को अंजाम देने वाले पांच नकाबपोश बदमाशों ने सिर्फ 12 मिनट में देर रात दुकान का शटर तोड़ा और फिर ATM मशीन उखाड़कर फरार हो गए। पता चला है कि मंगलवार शाम ही एटीएम में 38 लाख रूपये डाले गए थे।  इस घटना का पता तब चला जब सुबह गार्ड ने दुकान का शटर को टूटा हुआ पाया। गार्ड ने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल के आसपास के सीसीटीवी की जांच कर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है। जिले भर में कई जगहों पर नाकाबंदी कर दी गई है। 

पुलिस ने बताया कि 5 नाकाबपोश बदमाश देर रात बोलेरो में सवार होकर आए थे।दुकान का शटर तोड़ने के बाद बादमाशों ने सीसीटीवी कैमरे को तोड़ा। इसके बाद ATM को बोलेरो के हुक से लोहे की चेन में बांधकर उखाड़ लिया और एटीएम को लेकर फरार हो गए। घटना को सिर्फ 12 मिनट में बदमाशों ने अजांम दिया । इससे ऐसा अनुमान लगाया जा रहा कि बदमाश इस जगह को पहले से ही अच्छे से जानते थे। 

नागाणा थानाधिकारी  के अनुसार बदमाश बुलेरो गाड़ी से आये थे. पुलिस एटीएम और उसके आसपास के इलाकों के सीसीटीवी कैमरों की जांच कर रही है और बदमाशों की खोज में दबिशें दी जा रही है. पुलिस के अनुसार जल्द ही बदमाशों को पकड़ लिया जाएगा. 

Created On :   24 Jun 2022 3:39 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story