बारिश के साथ थमी शहर में वाहनों को रफ्तार, पुलिसकर्मी जाम खुलवाने में लगे

The speed of vehicles in the city stopped with the rain, the policemen started opening the jam
बारिश के साथ थमी शहर में वाहनों को रफ्तार, पुलिसकर्मी जाम खुलवाने में लगे
उत्तरप्रदेश बारिश के साथ थमी शहर में वाहनों को रफ्तार, पुलिसकर्मी जाम खुलवाने में लगे
हाईलाइट
  • बारिश में जाम

डिजिटल डेस्क, नोएडा। रविवार दोपहर से ही शुरू हुई बारिश सोमवार सुबह तक बनी रही। इस बरसात के चलते कई जगहों पर जलभराव हो गया तो कई जगहों पर गाड़ियां खराब होने से वाहन चालकों की स्पीड पर ब्रेक लग गया। नोएडा का सेक्टर 18 हो या फिर ग्रेटर नोएडा का परी चौक। सोमवार दिन भर यहां पर वाहन चालकों की स्पीड पर लगाम लगी रही। जगह-जगह जाम लग रहा था, जिसको खुलवाने के लिए पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचकर कोशिश में जुटे हुए थे।

नोएडा में बारिश होने के बाद जब मौसम थोड़ा साफ हुआ और लोग घर से दफ्तर के लिए चले तो सड़कों में भीषण जाम देखने को मिला। नोएडा में चारो तरफ सुबह से जाम की स्थिति बानी हुई है। महामाया बालक विधालय, एडवांट टावर, एलिवेटेड रोड, एक्सप्रेसवे चारो तरफ भीषण जाम है। जीआईपी के बाहर गेट नंबर 2 की तरफ भी भीषण जाम की स्तिथि बनी रही।

कई जगहों पर पेड़ गिरे हुए हैं रोड पर, कहीं ट्रैफिक लाइट खराब है। कुछ जगहों पर गाड़ी खराब है या तो एक्सीडेंट हुआ है। नोएडा ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेस वे पर लंबा जाम परी चौक से दिल्ली जाने वाले मार्ग पर लगा लंबा भीषण जाम वाहन रेंगते हुए नजर आए। सेक्टर 142 के पास एडवांट के पास लगा लंबा जाम, सेक्टर 127 के सामने एक सड़क दुर्घटना होने के कारण ग्रेटर नोएडा से नोएडा आने वाले मार्ग पर जाम की स्थिति बनी हुई है और यातायात धीमी गति से चल रहा है। वहीं सेक्टर 27 स्थित अंडरपास के नीचे एक स्कूल बस खराब हो गई है, जिसकी वजह से जाम लगा हुआ है।

डीसीपी ट्रैफिक अनिल कुमार यादव का कहना है सोमवार के दिन का दबाव सुबह के टाइम अन्य दिनों की तुलना में थोड़ा ज्यादा होता है, बारिश के कारण शहर में कई, कहीं जगह ट्रैफिक लाइट काम नहीं कर रही है। कुछ जगहों पर गाड़ी खराब है या तो एक्सीडेंट होने जाम की स्थित बनी हुई है। सेक्टर 127 के सामने एक सड़क दुर्घटना होने के कारण जाम लगा है यातायात पुलिस बल मौके पर मौजूद है, एक गाड़ी को मार्ग से हटा दिया गया है एवं दूसरी को हटाने का प्रयास किया जा रहा है। सेक्टर 27 स्थित अंडरपास के नीचे एक स्कूल बस खराब हो गई है जिसकी वजह से एलिवेटेड रोड जाम लगा हुआ है। खराब बस को हटा दिया गया है यातायात को सामान्य कराया जा रहा है। ट्रैफिक कर्मी मौके पर मौजूद हैं, अधिकारी भी क्षेत्र में भ्रमणशील है।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   30 Jan 2023 2:31 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story