comScore

ट्रक ने बाइक चालक को कुचला, घटनास्थल पर ही मौत

ट्रक ने बाइक चालक को कुचला, घटनास्थल पर ही मौत

डिजिटल डेस्क, नागपुर।  नागपुर-जबलपुर राष्ट्रीय महामार्ग पर टेकाड़ी मोड़ पर ट्रक ने बाइक चालक को कुचल दिया। युवक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार दुर्घटना के बाद चालक ने ट्रक सहित भागने की कोशिश की। इस चक्कर में वह ट्रक में फंसी बाइक को 500 मीटर तक घसीटता चला गया। यह बात ध्यान में आते ही चालक ट्रक छोड़कर फरार हो गया। मृतक एरिगेशन कालोनी, टेकाड़ी निवासी प्रकाश सूर्यभान चवरे (37) है। वह रामटेक एसटी डिपो में चालक के रूप में कार्यरत था। 

बाइक सहित ट्रक के बीच में फंसा
 बाइक से वह ड्यूटी पर जाने के लिए निकला था। राष्ट्रीय महामार्ग से रामटेक की ओर जाते समय टेकाड़ी तिराहे के पास पुल के नीचे नागपुर से आ रहे ट्रक क्र.-सीजी 07 सीए -8417 ने बाइक को पीछे से टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि चालक बाइक के साथ ट्रक के बीच फंस गया। घटना की जानकारी मिलते ही महामार्ग पुलिस व कन्हान पुलिस घटनास्थल पर पहंुची। काफी देर प्रयास करने के बाद प्रकाश का शव बाहर निकाल कर पोस्टमार्टम के लिए कामठी रवाना किया गया। मृतक के भाई गौरव चवरे की शिकायत पर ट्रक चालक के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज किया है।
 
यशोधरा नगर में जुआ अड्डे पर छापा, 12 जुआरी गिरफ्तार
यशोधरा नगर में एक मकान में चल रहे जुआ अड्डे पर पुलिस ने छापा मारा। अड्डे पर जुआ खेल रहे आरोपी राधेश्याम ओमप्रकाश बारापात्रे धम्मदीप नगर, साहिल विनोद वालदे, प्रल्हाद उमेश पराते, मंगेश मारोतराव वाघमारे  धम्मदीप नगर, ललित पुरुषोत्तम आंभुरकर  चिमाबाई  पेठ, संतोष गणेश लांजेवार गुलशन नगर,  राकेश गजानन केलकर  धम्मदीप नगर अभिजीत प्रभाकर बिजवे, उमेश युवराज हेडाऊ, युवराज मोहाडीकर प्लाॅट नं.177, धम्मदीप नगर और सागर पवनलाल निषादराज धम्मदीप नगर निवासी शामिल हैं। जुआरियों से विविध कंपनियों के 8 मोबाइल फोन, 52 तास के पत्ते, नकदी 1420 रुपए, दोपहिया वाहन एमएच 49 वी एफ-0883, एमएच 49 एए- 0784 जब्त किया गया। सभी के खिलाफ यशोधरा नगर थाने में मामला दर्ज किया गया है। यह कार्रवाई पुलिस उपायुक्त नीलोत्पल के आदेश पर 21 जून को हुई।

कमेंट करें
reaOd