युवक ने किया था दुष्कर्म का प्रयास,युवती ने गटका जहर

The young man had tried to rape her, the girl got poisoned
युवक ने किया था दुष्कर्म का प्रयास,युवती ने गटका जहर
युवक ने किया था दुष्कर्म का प्रयास,युवती ने गटका जहर

डिजिटल डेस्क, नागपुर। घर की छत पर सोई एक 22 वर्षीय युवती को पड़ोसी 24 वर्षीय युवक छत पर से अपने साथ मुंह दबाकर ले गया और दुष्कर्म का प्रयास किया। यह घटना गांव में फैलने पर बदनामी के डर से युवती ने जहरीली दवा पीकर आत्महत्या कर ली। घटना काटोल तहसील अंतर्गत मेटपांजरा गांव की है। जानकारी के अनुसार आरोपी दिनेश नागोराव अंबुडारे (24) और पीड़ित का घर आमने-सामने है। बीती रात युवती परिजनों के साथ घर की छत पर सोई थी, इस बीच दिनेश वहां पहुंचा और युवती का मुंह दबाकर उसे अपने साथ ले गया।  कुछ देर बाद वह रोते-चिल्लाते वापस लौटी।

आवाज सुनकर अन्य पड़ोसी व माता-पिता जाग गए। रोने की वजह पूछने पर उसने अपनी आपबीती बताई तथा अपनी व परिवार की बदनामी के डर से आत्महत्या करने की बात कहने लगी। सभी के समझाने पर युवती शांत हुई, लेकिन सुबह माता-पिता बाहर जाते ही उसने जहरीली दवा पीकर आत्महत्या का प्रयास किया। सूचना मिलने पर परिजन उसे काटोल के सरकारी अस्पताल ले गए, जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। 

आरोपी को गिरफ्तार करने ज्ञापन
अस्पताल की सूचना पर काटोल पुलिस ने मामला दर्ज किया। आगे की जांच पीआई महादेवराव आचरेकर के मार्गदर्शन में पीएसआई संतोष निंभोरकर, हवालदार सुरेश लाडे कर रहे हैं। सरकारी अस्पताल के अधीक्षक डॉ. नरेंद्र डोमके ने बताया की पोस्टमार्टम के बाद शव जांच के लिए नागपुर भेजा गया है। मेटपांजरा के महिला मंडल तथा नागरिकों के शिष्टमंडल ने काटोल थाने में ज्ञापन देकर आरोपी को गिरफ्तार कर सख्त कार्रवाई की मांग की।
 

Created On :   25 May 2020 9:19 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story