वासना के पुजारी असफल प्रेमी युवक ने अंजनी परिसर में की थी प्रौढ़ महिला की हत्या

the young man murdered the woman when failed to fulfill his sexual desire
वासना के पुजारी असफल प्रेमी युवक ने अंजनी परिसर में की थी प्रौढ़ महिला की हत्या
वासना के पुजारी असफल प्रेमी युवक ने अंजनी परिसर में की थी प्रौढ़ महिला की हत्या

डिजिटल डेस्क, जबलपुर। वीडियोग्रफी करने वाला एक युवक एक परदेशी महिला से एकतरफा प्रेम कर बैठा और महिला के साथ अपनी वासना की भूख मिटाना चाही। इस चाह में वह हजार किलोमीटर दूर जबलपुर तक चला आया किंतु जब महिला ने साफ इंकार कर दिया तो युवक पर खून सवार हो गया और उसने महिला की हत्या कर दी। यह कहानी नहीं बल्कि गढ़ा थाना क्षेत्र के बीटी तिराहा के समीप अंजनी परिसर में पिछले दिनों हुई एक महिला की हत्या के खुलासा सामने आने वाली सच्चाई है। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है ।  खास बात यह है कि आरोपी पहले भी एक हत्या इलाहाबाद में कर चुका है और वह इन दिनों जमानत पर था ।  यह जानकारी पुलिस अधीक्षक अमित सिंह ने आज 22 दिसम्बर शनिवार को पत्रवार्ता में दी । पकड़े गये आरोपी का नाम रिंकू उर्फ शिवाकांत पाण्डेय पिता धर्म नारायण पाण्डेय उम्र 28 निवासी बड़ा शिवाला ग्राम मंझनपुर थाना मंझनपुर जिला कौशाम्बी यूपी है।

17 दिसम्बर को हुई थी हत्या
17 दिसम्बर को थाना गढ़ा में सत्यम बाजपेयी पिता मनीष बाजपेयी ने रिपोर्ट दर्ज करायी थी कि उसकी मां श्रीमति विनीता बाजपेयी पति मनीष बाजपेई उम्र 50 साल निवासी अंजनी परिसर बी. टी. तिराहा के पास गढ़ा की अज्ञात व्यक्ति द्वारा हत्या कर दी गई । घटित हुई घटना से वरिष्ठ अधिकारियों को अवगत कराते हुये सूचना पर पहुचे वरिष्ठ अधिकारी एवं एफएसएल टीम की उपस्थिति में घटना स्थल का बारीकी से निरीक्षण किया गया, पंचनामा कार्यवाही कर शव को पीएम हेतु भिजवाया गया । पी. एम. रिपोर्ट में डाक्टर द्वारा मृतिका की मृत्यु गला घोंट कर एवं पहुंचायी गयी चोटों से होना बताया गया ।

ऐसे हुआ खुलासा
घटना स्थल के निरीक्षण पर घर से कोई कीमती वस्तु चोरी जाना नहीं पाया गया था न ही घर का कोई सामान अस्तव्यस्त था 7 घटना स्थल प्रथम तल का कमरा था, जहां तक कोई करीबी या परिचित व्यक्ति पहुंच सकता था । आरोपी की तलाश में आसपास लगे सीसीटीव्ही फुटेज खंगाले गये ।  सीसीटीव्ही फुटेज की जांच में एक संदेही युवक जिसकी उम्र  लगभग 28-30 वर्ष होगी घबराया हुआ सा जाता दिखाई पड़ा ।   विश्वसनीय मुखबिर द्वारा सूचना प्राप्त हुई की अंजनी परिसर में हुयी हत्या का आरोपी कछपुरा ब्रिज के पास देखा गया है, तत्काल थाना प्रभारी गढ़ा की टीम ने घेराबंदी कर सीसीटीव्ही फुटेज में देखे गये संदेही के हुलिये के अनुसार व्यक्ति को पकड़ा  एवं थाना लाये । पूछताछ पहले तो घटना दिनांक को जबलपुर आने से इंकार किया, लेकिन जब साईंटिफिक तरीके से मय प्रमाण के कड़ाई से पूछताछ की बई तो उसने  बताया कि मैं धार्मिक आयोजनों मे विडियोग्राफी का काम करता हूं तथा सनातन नाम के धार्मिक चैनल में विडियोग्राफी का काम भी करता हूं, वृदावंन में धार्मिक आयोजन के दौरान उसने फोटोग्राफी की थी ।वहीं पर उसकी मुलाकात विनीता बाजपेयी से हुयी थी, विनीता बाजपेयी ने उससे कार्यक्रम के फोटो मांगे थे तथा अपना मोबाइल नंम्बर भी उसे दिया था ।  वह जबलपुर भी धार्मिक आयोजनो में आता था तो विनीता बाजपेयी से मुलाकात होती थी । वह विनीता बाजपेई से प्रेम करने लगा था हमारी मोबाइल पर काफी बातचीत होती थी उसने कई बार विनीता बाजपेयी से प्रेम का इजहार किया तथा इस सबंध में उसने विनीता बाजपेयी को मैसेज भी किया था । विनीता बाजपेयी ने हर बार उसे मना कर दिया था ।
 

Created On :   22 Dec 2018 8:55 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story