नागपुर में चार मकानों से 6.82 लाख उड़ा ले गए चोर

नागपुर में चार मकानों से 6.82 लाख उड़ा ले गए चोर
लाखों के माल पर हाथ साफ नागपुर में चार मकानों से 6.82 लाख उड़ा ले गए चोर

डिजिटल डेस्क, नागपुर। अलग-अलग चार मकानों में चोरी की वारदात में चोरों ने करीब 6.82 लाख रुपए के माल पर हाथ साफ कर दिया। प्रकरण लकड़गंज, हुड़केश्वर और कपिल नगर थाने में  दर्ज किए गए। अभी तक चोरों का कोई सुराग नहीं मिला है। इन वारदातों से पुलिस के गश्त पर सवालिया निशान खड़ा हो गया है। 

एक साथ दो घरों को बनाया निशाना : श्रीकृष्ण नगर निवासी वैभव अशोकराव सातपुते (35) और उसका पड़ोसी अनिकेत मुकुंद मडावी परिवार के साथ किसी समारोह में शामिल होने गए थे। इस बीच रविवार की शाम को 7.30 से से 10.30 बजे के बीच में अज्ञात चोरों ने ताला तोड़कर दोनों मकानों में प्रवेश किया और नकदी और आभूषण सहित कुल 2 लाख 32 हजार रुपए का माल चुरा लिया। इस घटना से बस्ती में हड़कंप मचा रहा।

ससुराल जाते ही घर में चोरी : कामठी रोड खसाड़ा निवासी प्रमोद बाबाराव तलेकर (37) िकसी फाइनेंस कंपनी में हैं। पत्नी की तबीयत ठीक नहीं होने से वह पत्नी-बच्चे के साथ इंदोरा स्थित ससुराल गया था। रविवार-सोमवार की दरमियानी रात में अज्ञात ने दरवाजे की कुंडी तोड़कर उसके मकान में भी प्रवेश किया और  90 हजार रुपए रुपए नकद और सोने के आभूषण सहित 3 लाख रुपए का माल समेट ले गया। 

फ्लैट का ताला तोड़कर चोरी : सीए रोड स्थित जय भवानी अपार्टमेंट निवासी रेखा नरेंद्रकुमार बड़जात्या (59) रविवार की दोपहर 2.30 बजे िकसी काम से बाहर गई हुई थीं। वह शाम 5.15 बजे घर लौटीं। इस बीच िकसी ने ताला तोड़कर उसके फ्लैट से 70 हजार रुपए  नकद और सोने के आभूषण सहित 1.50 लाख रुपए का माल चुरा लिया। 
 

Created On :   29 March 2022 6:27 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story