प्रताड़ना से तंग सास ने ही की दामाद की हत्या

Tired of harassment, mother-in-law killed her son-in-law
प्रताड़ना से तंग सास ने ही की दामाद की हत्या
नागपुर प्रताड़ना से तंग सास ने ही की दामाद की हत्या

डिजिटल डेस्क, नागपुर /  कोंढाली।  बाजारगांव बासबन में भारत आनंदराव वरवाड़े (37) की हत्या का पर्दाफाश हो गया है।  कोंढाली पुलिस ने भारत वरवाडे की हत्या के आरोप में उसकी सास अलका ज्ञानेश्वर बोरसरे (58), बाजारगांव निवासी को गिरफ्तार किया है। आरोपी अलका अपने शराबी दामाद भारत से परेशान हो गई थी। दामाद उसकी बेटी, नाती व उसके साथ भी मारपीट करता था। घटना के दो दिन पहले भी भारत ने सास, पत्नी और बेटे से जमकर मारपीट की थी। उसकी प्रताड़ना से सास अलका तंग आ चुकी थी। भारत, सास अलका के ही घर में रहता था और उससे ही शराब पीने के लिए पैसे मांगता था। पैसे नहीं देने पर मारपीट करता था।  यह काफी उलझा हुआ मामला था, लेकिन कोंढाली और ग्रामीण क्राइम ब्रांच पुलिस की टीम ने मामले को आखिरकार सुलझा लिया और भारत की हत्या के आरोप में सास अलका बोरसरे को गिरफ्तार कर लिया है। 

4 किलो का पत्थर सिर पर पटका
इस मामले में बाजारगांव निवासी लीलाधर बोरसरे (48) ने कोंढाली थाने में शिकायत कर बताया था कि किसी ने  भारत वरवाडे की बाजारगांव बासबन में हत्या कर दी। जांच में पता चला कि, भारत ससुराल में रहता था। शराब के नशे में पत्नी, बेटे के अलावा सास से मारपीट करता था। घटना वाले दिन 28 दिसंबर 2022 को भारत, सास के घर  से कुछ दूर बाजारगांव बासबन में हमेशा की तरह वहां जाकर झोपड़ी में गया। जब वह गहरी नींद में था तब अलका ने एक करीब 4 किलो का पत्थर उसके सिर पर दे मारा, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना को अंजाम देने के बाद अलका वापस घर चली गई। 

संदेह के आधार पर पूछताछ मंे हुआ खुलासा
दूसरे दिन कोंढाली पुलिस को लीलाधर बोरसरे ने सूचना दी। कोंढाली के थानेदार पंकज वाघोडे के िनर्देश पर हत्या का मामला दर्ज किया गया और संदेह के आधार पर अलका से की गई पूछताछ में अलका का सारा खेल उजागर हो गया। उसने स्वीकार किया कि, दामाद को उसने ही पत्थर से कुचलकर मार डाला। नागपुर ग्रामीण पुलिस अधीक्षक  विशाल आनंद व अपर पुलिस अधीक्षक डाॅ. संदीप पखाले , उपविभागीय पुलिस अधिकारी काटोल विभाग काटोल के मार्गदर्शन में कार्रवाई की गई। ग्रामीण अपराध शाखा पुलिस विभाग के पुलिस निरीक्षक  आेमप्रकाश कोकाटे के नेतृत्व में  सहायक पुलिस निरीक्षक राजू कर्मलवार, जितेंद्र वैरागड़े, अनिल राऊत,  उपनिरीक्षक भारत थिटे, एएसआई चंद्रशेखर गडेकर, कोंढाली के थानेदार पंकज वाघोडे, उपनिरीक्षक मीना बारंगे, एएसआई जयसिंग पवार, बाबूलाल राठोड़, सुनील बंसाेड़,  हवलदार किशोर लाेही, दारासिंग राठोड़, पुलिस नायब सुनील ठोंबरे, सिपाही गौरव मोकले, इमरान सैयद ने अन्य ने कार्रवाई की। 
 

Created On :   3 Jan 2023 12:52 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story