दैनिक भास्कर हिंदी: ट्रक-मैजिक भिड़ंत , दो की मौत

February 2nd, 2019

डिजिटल डेस्क,छिंदवाड़ा । शहर के परासिया मार्ग पर  एक तेज रफ्तार ट्रक और मैजिक वाहन की आमने-सामने से भिड़ंत हो गई। हादसे में घायल मैजिक वाहन चालक की  नागपुर ले जाते वक्त मौत हो गई। इसी तरह दूसरा हादसा नागपुर रोड पर हुआ। एक ढाबा के सामने खड़े ट्रक से मैजिक वाहन (छोटा हाथी) की टक्कर हो गई। हादसे में मैजिक वाहन के चालक की मौके पर मौत हो गई। इन दोनों ही मामलों में पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले को जांच में लिया है।
आमानाला पुलिया पर ट्रक से टकराई स्कूल वेन-
परासिया रोड स्थित आमानाला पुलिया पर  सुबह लगभग 8.15 बजे स्कूली बच्चों को लेने जा रहे मैजिक वाहन की सामने से आ रहे ट्रक से सीधी भिड़ंत हो गई। हादसे में गंभीर रुप से घायल पोआमा कृष्णा नगर निवासी 22 वर्षीय अजय साहू को गंभीर चोट आई थी। वहीं अनियंत्रित ट्रक पुलिया से नीचे गिर गया। 108 एम्बुलेंस से घायल अजय को जिला अस्पताल लाया गया। यहां प्राथमिक इलाज के बाद चिकित्सकों ने उसे नागपुर रेफर कर दिया था। नागपुर ले जाते वक्त घायल की सौंसर के समीप मौत हो गई। पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले को जांच में लिया है। घटना के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया।
गुटखा खा रहा था चालक-
दुर्घटना के बाद क्षतिग्रस्त वाहन में फंसे चालक के कपड़ों पर गुटखा गिरा हुआ था। इससे अनुमान लगाया जा रहा है कि गुटखा खाते वक्त वाहन अनियंत्रित हो गया जिसकी वजह से हादसा हुआ। हालांकि घटना के वक्त मैजिक वाहन चालक अकेला था गंभीर रुप से घायल होने की वजह से उसके बयान नहीं हो सके। इस वजह से घटना किन परिस्थितियों में हुई यह स्पष्ट नहीं हो पाया।
गनीमत है खाली थी गाड़ी-
शहर के एक निजी स्कूल के विद्यार्थियों को लेने अजय साहू परासिया रोड पर जा रहा था। बच्चों को उनके घर से स्कूल के लिए लेने से पहले सड़क हादसा हो गया। गनीमत है कि वाहन में बच्चे नहीं थे वरना हादसा बड़ा हो सकता था।
ढाबा के सामने खड़े ट्रक से टकराया मैजिक वाहन-
उमरानाला के समीप एक ढाबा के सामने खड़े ट्रक से मैजिक वाहन की टक्कर हो गई। हादसे में गंभीर रुप से घायल वाहन चालक को जिला अस्पताल पहुंचाया। यहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने बताया कि नागपुर के हिंगना निवासी 30 वर्षीय आकाश पिता कैलाश चरखारे नागपुर से मैजिक वाहन (छोटा हाथी) में कोरियर पार्सल लेकर गुरुवार रात छिंदवाड़ा की ओर आ रहा था। रात लगभग 3.30 बजे संतोष ढाबा के सामने सड़क पर खड़े ट्रक से उसका वाहन टकरा गया। हादसे में गंभीर रुप से घायल आकाश को पुलिस ने जिला अस्पताल भिजवाया। यहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले को जांच में लिया है।