आर्वी के नगराध्यक्ष समेत दो कोरोना पॉजिटिव

Two Corona positive, including Arvis head of state
आर्वी के नगराध्यक्ष समेत दो कोरोना पॉजिटिव
आर्वी के नगराध्यक्ष समेत दो कोरोना पॉजिटिव

डिजिटल डेस्क, वर्धा।  आर्वी तहसील के नगराध्यक्ष समेत दो लोगों की रिपोर्ट सोमवार को पॉजिटिव आई है। दूसरा मरीज बिजली विभाग का कर्मचारी बताया जाता है जो कि रायगढ़ से लौटा है। जिले में अब तक 28 संक्रमित पाए जा चुके हैं जिनमें से 12 स्वस्थ हो चुके हंै।

अकोला में 39 अन्य कोरोना पॉजिटिव पाए गए। इन्हें मिलाकर अब जिले में मरीजों की तादाद 1,742 हो चुकी है। वहीं, 28 अन्य को डिस्चार्ज मिलने के बाद अब तक 1,286 लोग स्वस्थ होकर घर जा चुके हैं। फिलहाल 367 एक्टिव मरीजों का इलाज जारी है जबकि 89 मरीज कोरोना संक्रमण से जान गवां चुके हैं। 

गड़चिरोली में 4 सीआरपीएफ जवान पॉजिटिव 
गड़चिरोली. जिले के देसाईगंज में कार्यरत सीआरपीएफ के और चार जवान संक्रमित पाए गए हैं। नए मरीजों के साथ जिले में कोरोना संक्रमितों की संख्या 111 पर पहुंच गई है। 
भंडारा में मिले और चार मरीज 
भंडारा. जिले में चार और कोरोना संक्रमित मिले के बाद आंकड़ा 97 पर पहुंच गया है। 78 स्वस्थ हो चुके हैं जबकि 19 का उपचार चल रहा है। 
यवतमाल में 1 मृत, 7 संक्रमित 
यवतमाल. जिले में 8 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई। साथ ही यवतमाल निवासी 65 वर्षीय बुजुर्ग की सोमवार को मौत हो गई। अब तक जिले में 329 पॉजिटिव मरीज पाए जा चुके हैं। इनमें 1 यवतमाल और 6 लोग दिग्रस के बताए जाते हैं।
अमरावती में 5 संक्रमित 
अमरावती. जिले में कोरोना के और पांच मरीज पाए गए हैं। इसके साथ जिले में कोरोना संक्रमितों की संख्या 700 तक पहुंच गई है। इनमें से 462 मरीज स्वस्थ हो चुके हैं। जबकि 27 मरीजों की मौत हुई है।  
गोंदिया में 16 पॉजिटिव मिले
गोंदिया. जिले में 16 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आयी है। इनमें शहर के 3, गोंदिया तहसील क्षेत्र के 5, फूलचूर, तिरोड़ा तहसील, बेरडीपार और सालेकसा के 1-1 तथा कुवैत से लौटे 8 व कतर से लौटा 1 मरीज शामिल है। 
 

Created On :   7 July 2020 8:08 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story